logo-image

आयुष्मान खुराना की 'बाला' ने दिखाया दम, पहले दिन कमाए इतने करोड़

रिपोर्ट्स की मानें तो बाला का बजट करीब 25 करोड़ है. फिल्म को भारत में तीन हजार और ओवरसीज में 550 स्क्रीन्स पर रिलीज किया है. वर्ल्डवाइड यह फिल्म कुल 3550 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.

Updated on: 09 Nov 2019, 11:24 AM

नई दिल्ली:

Bala Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की फिल्म 'बाला' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी फिल्म बाला ने रिलीज होते ही लोगों का दिल जीत लिया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई करते हुए बाला ने लगभग 10.15 करोड़ की कमाई कर ली है. पहले दिन की कमाई के मामले में आयुष्मान ने अपनी पिछली कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है.

दर्शकों के अलावा इस फिल्म को क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. वैसे फिल्म 'बाला' (Bala) की कहानी कानपुर में रहने वाले एक युवक के इर्द-गिर्द घूमती है जो वक्त से पहले गंजेपन की समस्या का सामना करता है. फिल्म की कहानी आत्मविश्वास में कमी और गंजेपन के साथ आने वाली सामाजिक दबाव को बयां करती है.

रिपोर्ट्स की मानें तो बाला का बजट करीब 25 करोड़ है. फिल्म को भारत में तीन हजार और ओवरसीज में 550 स्क्रीन्स पर रिलीज किया है. वर्ल्डवाइड यह फिल्म कुल 3550 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. खास बात यह है कि इतनी ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली आयुष्मान की यह पहली फिल्म है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: शेफाली बनी बिग बॉस के घर की नई कप्तान, शो में आने से पहले सीखा है ये काम

हाल ही में अपने एक इटरव्यू में अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कहा कि वह अब फिल्मों को निर्देशित और निर्माण करना चाहते हैं. आयुष्मान ने कहा, "मैं कविताओं की एक किताब लिखना चाहता हूं, मैं एक स्क्रिप्ट लिखना चाहता हूं और फिल्मों का निर्देशन करने के साथ उन्हें प्रोड्यूस भी करना चाहता हूं."