logo-image

आयुष्मान खुराना की 'बाला' ने दिखाया दम, चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई

बाला की कमाई में लगातार हो रहे इजाफा को देखकर मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ी क्लब मे शामिल हो जाएगी.

Updated on: 12 Nov 2019, 11:16 AM

नई दिल्ली:

Bala Box Office Collection: अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'बाला' (Bala) बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करते हुए आगे बढ़ रही है. सिर्फ चार दिनों में ही इस फिल्म ने 52.21 करोड़ कमा लिए हैं.

'बाला' ने पहले दिन 10.15 करोड़, दूसरे दिन 15.73 करोड़ और तीसरे दिन अपनी कमाई में इजाफा करते हुए 18.07 करोड़ कमाए. चौथे दिन 8.26 करोड़ कमाए. 'बाला' की कमाई में लगातार हो रहे इजाफा को देखकर मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ी क्लब मे शामिल हो जाएगी.

खास बात यह है कि दर्शकों के अलावा बाला को क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. वैसे फिल्म 'बाला' (Bala) की कहानी कानपुर में रहने वाले एक युवक के इर्द-गिर्द घूमती है जो वक्त से पहले गंजेपन की समस्या का सामना करता है. फिल्म की कहानी आत्मविश्वास में कमी और गंजेपन के साथ आने वाली सामाजिक दबाव को बयां करती है.

रिपोर्ट्स की मानें तो अमर कौशिक की बाला का बजट करीब 25 करोड़ है. फिल्म को भारत में तीन हजार और ओवरसीज में 550 स्क्रीन्स पर रिलीज किया है. वर्ल्डवाइड यह फिल्म कुल 3550 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. खास बात यह है कि इतनी ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली आयुष्मान की यह पहली फिल्म है.