logo-image

हॉलैंड में ऐसे मनाया जाता है गणपति फेस्टिवल, अर्जुन रामपाल ने शेयर किया VIDEO

अर्जुन ने अपने इंस्टा पेज से एक वीडियो शेयर किया है जो कि हॉलैंड का है. जिसमें वहां के लोग भगवान गणेश की पूजा-अर्चना करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Updated on: 06 Sep 2019, 01:48 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. तीसरी बार पिता बनने वाले अर्जुन इनदिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगे हैं. जहां वह कुछ मजेदार तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं.

अर्जुन ने अपने इंस्टा पेज से एक वीडियो शेयर किया है जो कि हॉलैंड का है. जिसमें वहां के लोग भगवान गणेश की पूजा-अर्चना करते हुए दिखाई दे रहे हैं. खास बात ये है कि पूरी जगह को संतरों से सजाया गया है. अभिनेता ने बताया कि हॉलैंड में सबसे ज्यादा संतरों की पैदावार होती है और हर साल यहां के स्थानिय लोग बहुत शानदार तरीके से इसे सेलिब्रेट करते हैं.

बता दें कि अभी हाल ही में अर्जुन ने मुंबई बारिश से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया था जिसे लेकर वह लोगों के निशाने पर आ गए थे. दरअसल, अर्जुन ने एक वीडियो को शेयर किया था जिसमें एक रेड मर्सिडिज बारिश में फंसी थी. इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा उन्होंने लिखा- "केवल भारतीय कार ही इस मौसम में चल सकती हैं. सुरक्षित रहें."