BREAKING NEWS
  • राखी सावंत के नए ड्रामें पर फैंस पूछने लगे ये अजीबो गरीब सवाल- Read More »
  • मोदी मैजिक, बहरीन ने 250 भारतीय कैदियों की सजा माफ की - Read More »
  • रोहित शर्मा को पहले टेस्‍ट में नहीं खिलाने के फैसले पर क्‍या बोले 52 हजार लोग, यहां जानें राय- Read More »

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की इंडियाज मोस्ट वांटेड पहले दिन पिछड़ी, इतनी हुई कमाई

News State Bureau  |   Updated On : May 25, 2019 01:07 PM
अर्जुन कपूर (फाइल फोटो)

अर्जुन कपूर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

एक्टर अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है. इंडियाज मोस्ट वांटेड की टक्कर नरेंद्र मोदी की बायोपिक से है. पहले दिन अर्जुन कपूर की यह फिल्म कमाई के मामले में पिछड़ती दिख रही है. बता दें कि इस फिल्म की रिलीज से पहले भी अर्जुन कपूर की कुछ फिल्में खास कारनामा नहीं दिखा पाई.

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी की बायोपिक हुई रिलीज, लोगों ने कहा- चुनाव से पहले हुई होती तो...

जासूस के रोल में हैं अर्जुन कपूर
इंडियाज मोस्ट वांटेड में अर्जुन कपूर जासूस (Spy Agent) के रोल में हैं. अर्जुन कपूर की इस फिल्म को सच्ची घटनाओं पर आधारित बताया जा रहा है. हालांकि बॉलीवुड सितारों ने इस फिल्म को पसंद किया है. रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म देशभर में 1500 से 2000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. शुक्रवार को फिल्म ने 2.10 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म कारोबार के जानकार तरण आदर्श के मुताबिक इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस की दौड़ में बने रहने के लिए करिश्माई कमाई करनी होगी. जेसिका और रेड जैसी फिल्में बनाने वाले राजकुमार गुप्ता की ये फिल्म क्या कमाल दिखाएगी, ये तो आने वाला समय ही बताएगा.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के किंग खान ने पीएम नरेंद्र मोदी को दी जीत की बधाई, कहा, लोकतंत्र की जीत हुई है

क्या है फिल्म की कहानी
फिल्म की कहानी भारत के एक मोस्ट वांटेड आतंकवादी को पकड़ने की है. इस आतंकवादी ने देशभर में 6 साल में बम धमाके कर सैकड़ों लोगों हत्या की है. सुरक्षा एजेंसियां उसे पकड़ना चाहती हैं. वहीं भारत का ओसामा कहे जाने वाले युसूफ यानि सुदेव नायर को पकड़ने के लिए इंटेलिजेंस ब्यूरो के थर्ड जनरेशन के ऑफिसर प्रभात कुमार यानि अर्जुन कपूर अपने चार साथियों को लेकर नेपाल जाते हैं. प्रभात को सूत्र से जानकारी मिलती है कि यूसुफ नेपाल में है. प्रभात अपने बॉस राजेश सिंह को बताता है कि सूत्र की सूचना पर भरोसा कर सकते हैं. इस फिल्म की पूरी कहानी अर्जुन कपूर के नेपाल सफर के आस-पास घूमती नजर आती है.

First Published: Saturday, May 25, 2019 01:07:32 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Arjun Kapoors, Bollywood, Indias Most Wanted, Box Office, Box Office Collection, 1st Day Box Office, Isi, Movie Reviews, Raj Kumar Gupta, Rajesh Sharma, Film,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो