logo-image

...इसीलिए मम्मी ने मेरी तुम्हें चाय पर बुलाया है, मलाइका के घर पहुंचे अर्जुन कपूर

मलाइका और अर्जुन डायरेक्टर करण जौहर की पार्टी में शामिल होने के बाद मलाइका के पैरंट्स के घर पहुंचे.

Updated on: 28 Jul 2019, 01:54 PM

highlights

  • अर्जुन कपूर को शनिवार को मलाइका अरोड़ा के पैरेंट्स के घर के बाहर स्पॉट किया गया.
  • करण जौहर की पार्टी से दोनों साथ-साथ मलाइका के पैरेंट्स के घर पहुंचे.
  • दोनों की शादी की अटकलें तेज. मम्मी-पापा से मिले अर्जुन.

नई दिल्ली.:

ऐसा लगता है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अब अपने संबंधों को अंजाम तक पहुंचाने का मन बना चुके हैं. इसकी संभावना इसलिए भी बढ़ जाती है, क्योंकि शनिवार रात को अर्जुन कपूर को मलाइको अरोड़ा के घर के बाहर देखा गया. बताया जा रहा है कि अर्जुन ने मलाइका के मम्मी-पापा से मुलाकात की. इसके बाद एक बार फिर अर्जुन-मलाइका की शादी की चर्चा ने जोर पकड़ लिया है.

यह भी पढ़ेंः प्रियंका चोपड़ा अलगे 2 साल में बन सकती हैं मां, ज्योतिष ने की भविष्यवाणी

करण जौहर की पार्टी से पहुंचे मलाइका के घर
प्राप्त जानकारी के मुताबिक मलाइका और अर्जुन डायरेक्टर करण जौहर की पार्टी में शामिल होने के बाद मलाइका के पैरंट्स के घर पहुंचे. इस मौके पर अर्जुन और मलाइका के साथ अमृता अरोड़ा भी थीं. अमृता ने ब्लैक ड्रेस के ऊपर पिंक जैकेट के साथ ब्लैक लैदर बूट्स पहने थे. इस ड्रेस में अमृता काफी हॉट नजर आ रही थीं. एक फोटो में मलाइका के पिता अनिल अरोड़ा भी नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः राहुल बोस को 442 रुपए में 2 केले बेचकर फंसा होटल, ठोका गया भारी जुर्माना

क्या रिश्ते को अंजाम तक पहुंचाएंगे
यह पहली बार है जबकि अर्जुन कपूर को मलाइका के पैरंट्स के घर देखा गया है. इसलिए एक बार फिर इनकी शादी की चर्चा ने जोर पकड़ लिया है. अब अर्जुन रात के समय मलाइका के घर क्यों पहुंचे थे ये तो अभी तक सामने नहीं आ पाया है, लेकिन यही कुछ ऐसी चीजें हैं जिनकी वजह से इनकी शादी की अफवाहें तेज होने लगती हैं, जबकि दोनों हमेशा से ये कहते आए हैं कि शादी की जल्दबाजी नहीं है.

यह भी पढ़ेंः बॉलीवुड सितारों ने दी कृति सेनन को जन्मदिन की बधाई

मलाइका दोबारा शादी का दे चुकी हैं संकेत
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने कहा था कि तलाक के बाद दोबारा प्यार पाना उनके लिए बहुत ही खास है. रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका ने ये भी कहा कि 'ये कमाल की फीलिंग है. उन्होंने कहा था कि जब मेरी शादी टूट रही थी, तब मैं नहीं जानती थी कि मुझे दूसरी बार रिश्ते में जाना है या नहीं... उन्होंने कहा कि हालांकि मैं चाहती थी कि मैं अपने आपको दोबारा मौका दूं.