logo-image

कैटरीना कैफ की फोटो पर अर्जुन ने ये क्या कह दिया, जानकर हो जाएंगे हैरान

हाल ही में कैटरीना कैफ (arjun kapoo) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो को जैसे ही कटरीना ने डाला वो तेजी से वायरल हो गया.

Updated on: 13 Jul 2019, 10:50 PM

नई दिल्ली:

अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाने वाली कैटरीना कैफ(katrian kaif) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड बाला कैटरीना कैफ फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती है. ताकि वो अपने फैन्स से लगातार जुड़ी रहे हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो को जैसे ही कैटरीना ने डाला वो तेजी से वायरल हो गया.

इसे भी पढ़ें:काजल राघवानी की अदाओं को देखकर पवन सिंह ने भरी आहें, देखिए ये हॉट सॉन्ग

कैटरीना(katrian kaif) के फैन्स के साथ-साथ एक्टर अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) ने भी कॉमेंट किया. अर्जुन कपूर ने मजाकिया अंदाज में कटरीना की तस्वीर पर कमेंट किया. अर्जुन ने कैटरीना के पोस्ट पर क्या लिखा, ये जानने से पहले कटरीना की वो पोस्ट देख लें.

View this post on Instagram

💙💚💛

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

ब्लू रंग की बिकनी में कैटरीना बीच पर खड़ी हैं. वो एक खंभे का सहारा ले रखी हैं. इस तस्वीर पर अर्जुन कपूर ने लिखा,''देखो तुम कहां जा रही हो! उम्मीद है कि पोज देते वक्त तुम खम्भे से नहीं टकराई होंगी.'

अर्जुन के इस मजाक पर कटरीना ने भी रिप्लाइ करते हुए कहा, ' मैं ध्यान रखूंगी.'

View this post on Instagram

And action 💃🏻 @missindiaorg @cineyug #MissIndia2019

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बता दें कि कैटरीना कैफ हाल ही में सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं. लोगों ने इस फिल्म में कैटरीना को काफी पसंद किया. कटरीना कैफ आने वाली 16 जुलाई को जन्मदिन मनाने वाली है. इसके लिए वो मैक्सिको में हैं.