logo-image

बॉलीवुड में हुए फ्लॉप, अब कन्नड़ फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं सलमान खान के भाई, पढ़ें पूरी डिटेल्स

'प्यार किया तो डरना क्या', 'हैलो ब्रदर' और 'दबंग' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) बहुत जल्द कन्नड़ फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं.

Updated on: 02 Feb 2019, 01:45 PM

मुंबई:

'प्यार किया तो डरना क्या', 'हैलो ब्रदर' और 'दबंग' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) बहुत जल्द कन्नड़ फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं. वह 'वेयर इज माई कन्नड़का' (#WhereIsMyKannadaka) मूवी में एक्टिंग करते दिखाई देंगे. उनके साथ 'सिटीलाइट्स' एक्ट्रेस और राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा भी अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी.

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने इसकी जानकारी ट्विटर पर दी है. उन्होंने ट्वीट किया, 'अरबाज खान कन्नड़ फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं. #WhereIsMyKannadaka फिल्म में गणेश और पत्रलेखा भी अहम भूमिका निभा रहे हैं.'

ये भी पढ़ें: दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी, लैक्मे फैशन वीक में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

इस फिल्म का निर्देशन राज और दामिनी करेंगे. फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होगी और इसके बड़े हिस्से की शूटिंग लंदन में होगी.

अप्रैल और मई में ब्रिटेन में फिल्म की शूटिंग की जाएगी. फिल्म के निर्माता इस साल के अंत में फिल्म रिलीज करने की योजना बना रहे हैं.

बता दें कि 51 साल के अरबाज की हालिया रिलीज हुई फिल्म 'जैक एंड दिल' बुरी तरफ फ्लॉप साबित हुई थी. इसके अलावा 'तेरा इंतजार' और 'फ्रीकी अली' भी बॉक्स ऑफिस पर असफल रही.

ये भी पढ़ें: लगातार रेस में बनी है कंगना की 'मणिकर्णिका', दूसरे वीक में भी जारी है कमाई

भले ही अरबाज का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा, लेकिन वह बॉलीवुड के सफल निर्माता के रूप में जाने जाते हैं. उनके प्रोडक्शन की पहली फिल्म 'दबंग' जबरदस्त हिट हुई थी. उन्होंने 'दबंग' का सीक्वल भी बनाया, जिसने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए.