logo-image

फिल्मों के बाद अब 'चाचा चौधरी' के साथ कुछ यूं जुड़ीं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा का ध्यान अब चाचा चौधरी पर है और भारतीय कॉमिक्स जगत के इस मशहूर किरदार को अपने फैशन लेबल नश के साथ अनुष्का घर-घर पहुंचाना चाहती हैं.

Updated on: 15 Nov 2019, 04:55 PM

नई दिल्ली:

'टिंकल कॉमिक्स' के किरदार सुपांडी से अपना ध्यान हटाने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का ध्यान अब चाचा चौधरी पर है और भारतीय कॉमिक्स जगत के इस मशहूर किरदार को अपने फैशन लेबल नश के साथ अनुष्का घर-घर पहुंचाना चाहती हैं.

अनुष्का ने कहा, "मैं अपने स्कूल के दिनों में चाचा चौधरी पढ़ा करती थी. हर दिन एक दिलचस्प मामले को सुलझाने वाले चाचा और उनके सहयोगी साबू की दुनिया में खो जाने की बात मुझे आज भी याद है. मैं 90 के दशक की इस कालजयी स्मृति को वापस लाना चाहती हूं और इसे फैशन के माध्यम से सबसे अधिक पॉप कल्चर तरीके से पेश करना चाहती हूं."

बता दें कि हाल ही में अनुष्का ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें अपने पति विराट कोहली के कपड़े चुराना काफी पसंद है. एक फैशन मैगजीन को दिए गए अपने इंटरव्यू में अनुष्का ने बताया था कि वह ज्यादातर विराट के कपड़े जिनमें उनके टी शर्ट और जैकेट पहनना पसंद करती हैं और उन्हें खुशी होती है.

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने साल 2017 दिसंबर में शादी की थी. इसके बाद उन्होंने दिल्ली और मुंबई में शानदार रिसेप्शन भी किया. जिसकी कई तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया कई दिनों तक धमाल मचाया था.

फिलहाल अनुष्का शर्मा फिल्मों से दूर हैं. आखिरी बार वह शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में नजर आई थीं. फिल्म में शाहरुख एक बौने के किरदार में दिखे थे लेकिन बॉक्स ऑफिस पर जीरो सफल साबित नहीं हुई.

(इनपुट आईएएनएस से)