PM Modi के लॉकडाउन पर आया इस फेमस डायरेक्टर का रिएक्शन, बोले- हमेशा 8 बजे ही बोलते हैं, समय देते हैं 4 घंटे का...

News State Bureau  |   Updated On : March 25, 2020 07:26:47 PM
anurag kashyap

अनुराग कश्यप (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) एक बार फिर अपने ट्वीट की वजह से सुर्खियों में हैं. दरअसल, भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कल के अपने भाषण में कोरोना वायरस (Corona Virus) के मद्देनजर 21 दिन के लिए पूरी तरह से देश लॉकडाउन करने का आदेश दिया था. पीएम के इस आदेश पर अपना रिएक्शन देते हुए डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने ट्वीट किया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन पर आया शक्ति मोहन का रिएक्शन, बोलीं- प्रधानमंत्री पर गर्व है...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के आदेश पर अपना रिएक्शन देते हुए डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपने ट्वीट में लिखा, '8 बजे रात के बजाए सुबह आठ बजे बोल देते. चार बजे भी बोल देते तो इंतज़ाम कर लेते. हमेशा आठ बजे ही बोलते हैं और समय देते हैं चार घंटे का. उनका क्या जो पैदल घर को निकले हैं शहर छोड़ के , क्योंकि बस या ट्रेन नहीं चल रही ? अब कहें तो कहें क्या. ठीक है प्रभु.'

यह भी पढ़ें: RRR Motion Poster: आलिया भट्ट ने शेयर किया RRR का मोशन पोस्टर, आग और पानी ने मचाया तहलका

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और हर मुद्दे पर अपनी राय ट्वीट के जरिए रखते रहते हैं. अनुराग को अपनी बेबाकी के लिए अक्सर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है.


आपको बता दें कि महामारी की तरह फैल रहे कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमित हो कर अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है. इसके साथ ही 600 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कोरोना वायरस से संक्रमिक मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए पूरे भारत में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है. इसके अलावा इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए घरेलू उड़ानों के साथ-साथ ट्रेनें भी बंद कर दी गई हैं.

First Published: Mar 25, 2020 07:26:47 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो