logo-image

मामी के बोर्ड से हटे अनुराग कश्यप, कहा- पाक-साफ साबित होने के बाद करूंगा वापसी

एक महिला के कथित यौन उत्पीड़न के मामले में फिल्म निर्देशक विकास बहल को बचाने के आरोपों से घिरे कश्यप ने कहा कि वह अपना नाम पाक-साफ साबित होने के बाद ही लौटेंगे.

Updated on: 10 Oct 2018, 03:14 PM

नई दिल्ली:

फिल्मकार अनुराग कश्यप ने बुधवार को कहा कि उन्होंने मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज (मामी) के बोर्ड के सदस्य पद से हटने का फैसला किया है. 46 वर्षीय कश्यप मामी के गठन के बाद से ही इसके सदस्य रहे हैं. एक महिला के कथित यौन उत्पीड़न के मामले में फिल्म निर्देशक विकास बहल को बचाने के आरोपों से घिरे कश्यप ने कहा कि वह अपना नाम पाक-साफ साबित होने के बाद ही लौटेंगे.

उन्होंने ट्वीट किया, 'मौजूदा घटनाक्रम के मद्देनजर मैंने मामी के बोर्ड के सदस्य पद से तब तक के लिए हटने का फैसला किया है, जब तक चुप्पी साधे रहने में हमारी कथित मिलीभगत और इस बारे में कुछ नहीं करने का संदेह दूर नहीं हो जाता.'

फैंटम फिल्म्स की एक कर्मचारी ने पिछले साल बहल पर 2015 में गोवा यात्रा के दौरान बदसलूकी करने का आरोप लगाया था. बहल इस निर्माण कंपनी में अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवाने और मधु मेंटेना के साथ साझेदार थे.

और पढ़ें- विकास बहल ने अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य को भेजा नोटिस, दोनों से माफी मांगने को कहा

कश्यप ने एक अन्य ट्वीट में मामले में चुप रहने की बात को खारिज कर दिया और कहा कि वह अपने रास्ते में आने वाले आरोपों का मुकाबला करेंगे.