अनुराग कश्यप ने गृह मंत्री अमित शाह को कहा 'जानवर', Tweet में बोले- इतिहास थूकेगा...

News State Bureau  |   Updated On : January 27, 2020 03:05:54 PM
अनुराग कश्यप ने गृह मंत्री अमित शाह को कहा 'जानवर', Tweet में बोले- इतिहास थूकेगा...

अनुराग कश्यप (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का विरोध कर रहे बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अब गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को लेकर विवादित ट्वीट किया है. अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर अक्सर अपने राजनीतिक विचारों के चलते चर्चा में बने रहते हैं. इस बार उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को 'जानवर' कहा है.

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'हमारा गृहमंत्री कितना डरपोक है । खुद की police , खुद ही के गुंडे , खुद की सेना और security अपनी बढ़ाता है और निहत्थे protestors पर आक्रमण करवाता है. घटियेपन और नीचता की हद अगर है तो वो है @AmitShah इतिहास थूकेगा इस जानवर पर.'

यह भी पढ़ें: Video: पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने शाहरुख खान को दिया धक्का, कहा- बैट्री साला...

गैंग्‍स ऑफ वासेपुर के निर्माता अनुराग कश्‍यप इन दिनों काफी विवादित बयान दे रहे हैं, जिसके चलते वो अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो जाते हैं. अनुराग कश्‍यप का अमित शाह (Amit Shah)को लेकर किए गएइस विवादित और आपत्तिजनक ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा ,'ये इंसान नशेड़ी है, फिर पीकर आ गया है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'सीएए के विरोध में तुम आ गए, तब कहां थे जब कश्मीरी पंडितों को धक्के मार कर निकाल दिया था.'

यह भी पढ़ें: Panga Box Office Collection Day 3: 'पंगा' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, जानिए पूरा कलेक्शन

बता दें कि हाल ही में एक रैली के दौरान गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की सभा में लगभग कुछ लड़कों ने सीएए (CAA) वापस के नारे लगाए. इस पर गृह मंत्री ने उन्हें मंच से बाहर के जाने को कहा. इसके बाद लोगों ने एक लड़के को रैली में मरना शुरू कर दिया. फिर अमित शाह ने भाषण रोककर सुरक्षा में तैनात पुलिस को उस लड़के को ले जाने के लिए बोला.

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर, अक्षय कुमार, नंदिता दास, स्वरा भास्कर, शबाना आजमी, कबीर खान जैसे कई स्टार्स खुलकर देश से जुड़े हर मुद्दे पर बोलते दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड फिल्म निर्माता मीरा नायर, गायक टीएम कृष्णा, इतिहासकार रोमिला थापर समेत 300 से ज्यादा मशहूर हस्तियों ने संशोधित नागरिकता कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (NRC) का विरोध करने वाले छात्रों को सही बताते हुए एक ओपन लेटर जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि सीएए और एनआरसी भारत के लिए खतरा है.

First Published: Jan 27, 2020 03:05:54 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो