रंगोली ने तापसी को कहा- सस्ती कॉपी, अब अनुराग कश्यप ने दिया करारा जवाब

IANS  |   Updated On : July 05, 2019 10:29:17 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल और तापसी पन्नू के बीच ट्विटर पर हो रही कहा-सुनी में फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप अब अपनी 'मनमर्जियां' की मुख्य अभिनेत्री तापसी जिसे रंगोली ने 'पीछे हटने' को कहा था, के समर्थन में आगे आकर उनका बचाव किया है. रंगोली के तापसी को 'सस्ती कॉपी' कहने के बाद अनुराग अब तापसी के बचाव में आगे आए.

तापसी ने 'जजमेंटल है क्या' के ट्रेलर के बारे में ट्वीट किया था. उन्होंने कहा था, "यह बहुत कूल है! हमेशा से ही इससे अच्छी उम्मीदें थी और यह उसके काबिल लगता है! 'जजमेंटल है क्या."'

रंगोली ने इसके जवाब में कहा, "कुछ लोग कंगना को कॉपी कर के ही अपनी दुकान चलाते हैं, मगर प्लीज नोट करें, वे कभी उसे स्वीकृति नहीं देते है, ट्रेलर की सराहना में उसके नाम तक का उल्लेख नहीं किया. आखिर में, मैंने सुना तापसी ने कहा कि कंगना को डबल फिल्टर की आवश्यकता है और तापसी जी आपको सस्ती कॉपी बनने से रूकने की आवश्यकता है."

इस पर कश्यप ने इसे निराशाजनक बताया.

उन्होंने कहा, "यह वाकई में बहद निराशाजनक है. मुझे वाकई में नहीं पता कि इस पर मैं क्या कहूं. तुम्हारी बहन और तापसी दोनों के ही साथ काम कर चुका हूं. मुझे यह समझ ही में नहीं आ रहा है. ट्रेलर की सराहना करने का मतलब इसके हर दृष्टिकोण की सराहना करने से है."

रंगोली यही नहीं रूकीं.

उन्होंने आगे कहा, "सर, इस मतलब कंगना का उल्लेख करने से नहीं है. साफ तौर पर ऐसे कई सारे लोगों का मैंने शुक्रिया अदा किया जिन्होंने कंगना का जिक्र नहीं किया. यह सिर्फ इतना है कि लोग हमेशा उस पर बढ़-चढकर बोलते हैं और मैं इससे थक चुकी हूं. तापसी यह दावा करने वाली कौन होती है कि कंगना को डबल फिल्टर की जरूरत है. इसलिए अब मैं यहां सभी को आईना दिखाने के लिए हूं..मैं जानती हूं कि आप उसके साथ काम कर रहे हैं, लेकिन कृपया असली मुद्दे को समझे बिना निराश मत होइए."

First Published: Jul 05, 2019 10:26:54 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो