logo-image

दो एक्ट्रेस के पति रह चुके अनुराग कश्यप को इस चीज से है बेहद प्यार, जानें उनकी छिपी 'मोहब्बत'

आज फिल्मकार अनुराग कश्यप का जन्मदिन है और इस खास मौके पर उनके लिए परफेक्ट गिफ्ट जूते की एक अच्छी जोड़ी होगी, क्योंकि अनुराग इन्हें खरीदना बेहद पसंद करते हैं.

Updated on: 10 Sep 2019, 11:17 PM

नई दिल्ली:

आज फिल्मकार अनुराग कश्यप का जन्मदिन है और इस खास मौके पर उनके लिए परफेक्ट गिफ्ट जूते की एक अच्छी जोड़ी होगी, क्योंकि अनुराग इन्हें खरीदना बेहद पसंद करते हैं. उन्होंने कहा था, 'मुझे नहीं पता कि मेरे पास कितने जोड़े जूते हैं। मेरे ख्याल से 200 से ज्यादा. मैं कम्फर्ट और लुक को ध्यान में रखकर इनकी खरीदारी करता हूं. सब मुझे कहते हैं कि मुझे बिजी हो जाना चाहिए नहीं तो मैं इन्हें खरीदूंगा. इसलिए जब मैं लिख नहीं रहा हूं या काम नहीं कर रहा हूं तब मैं जूते खरीदता हूं। आत्मा के लिए जूते एक अच्छी थेरेपी है.

उन्होंने आगे कहा, 'मुझे अपने जूतों पर बेहद गर्व है और मैं हरदिन के हिसाब से इन्हें चुनता हूं. मेरे बेड तक पहुंचने के लिए आपको जूतों पर से होकर गुजरना होगा. जूतों के लिए अब कोई जगह नहीं है, इसलिए नए घर में शिफ्ट होने की आधी वजह यह है कि ताकि हम इन्हें अच्छे से व्यवस्थित तरीके से रख सकें। यहां जूतों के लिए एक अलग कमरा होगा.'

अनुराग के जन्मदिन पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने उन्हें कुछ इस तरह से बधाई दी. अनुराग की पूर्व पत्नी कल्कि कोचलिन ने उन्हें 'एके47' बताया. उन्होंने लिखा, 'आप आने वाले कई सालों के लिए वाइल्ड और कलरफूल फिल्मों की शूटिंग करते रहें.'

इसे भी पढ़ें:हमेशा टूथब्रश लेकर चला है यह स्टार, मौका मिलते ही करने लगता है ये काम

विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'हैप्पी बर्थडे चाचाजी.

तापसी पन्नू ने लिखा, 'और मैं कामना करती हूं कि मेरे साथ आपकी और भी कई फिल्में आए..यही आपके लिए मेरा बर्थडे गिफ्ट है'.

बता दें कि अनुराग ने 2003 में पहली शादी आरती से की थी, जिनसे इनको एक बेटी भी हुई लेकिन किसी पर्सनल रीजन की वजह से साल 2009 में इनका तलाक हो गया. इसके बाद 2010 में अनुराग कश्यप को कल्कि से मोहब्बत हो गई. 2011 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए लेकिन अफ़सोस यह शादी भी चार साल ही टिक पाई और दोनों ने अलग होने का फैसला किया और 2015 में तलाक ले लिया.