logo-image

अनुराग बसु की फिल्म 'लूडो' में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव जैसे कई सितारे

मेकर्स ने फिल्म के पोस्टर से पर्दा उठाते हुए स्टार्स के लुक को रिवील भी किया है. अनुराग बसु की ये फिल्म अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज होगी.

Updated on: 27 Dec 2019, 12:59 PM

नई दिल्ली:

अनुराग बसु की अगली फिल्म का नाम फिलहाल फाइनल हो गया है. फिल्म का नाम लुडो (Ludo) होगा जिसमें अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, पकंज त्रिपाठी और फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा जैसे स्टार्स नजर आएंगे. मेकर्स ने फिल्म के पोस्टर से पर्दा उठाते हुए स्टार्स के लुक को रिवील भी किया है. अनुराग बसु की ये फिल्म अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज होगी.

अगर राजकुमार राव के बारे में बात करें तो वह इनदिनों प्रियंका चोपड़ा के साथ द व्हाइट टाइगर की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' अरविंद अदिगा के इसी नाम के पुरस्कृत उपन्यास पर आधारित है. मुकुल देओरा के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं प्रियंका फिल्म की एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं.

यह भी पढ़ें: राजकुमार राव के साथ रोमांस करती नजर आईं ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी, देखें Shimla Mirchi का ट्रेलर

इसके अलावा राजकुमार राव, हेमा मालिनी के संग फिल्म शिमला मिर्च में भी दिखेंगे. फिल्म में हेमा मालिनी (Hema Malini) रकुल प्रीत की मां का किरदार निभाती नजर आ रही हैं.'शिमला मिर्ची' (Shimla Mirchi) का डायरेक्शन रमेश सिप्पी ने किया है.

फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेंड भी कर रहा है. ट्रेलर को अब तक 24 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इससे पहले ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) 2017 में आई हिन्दी फिल्म एक थी रानी ऐसी भी में नजर आई थीं. शिमला मिर्ची' (Shimla Mirchi) 3 जनवरी को रिलीज हो रही है.

यह भी पढ़ें: Salman Khan Birthday: क्या आप जानते हैं दमदार बॉडी वाले सलमान खान को है ये गंभीर बीमारी

इसके अलावा राजकुमार, नुसरत भरूचा के साथ फिल्म छलांग में नजर आएंगे. फिल्म को हंसल मेहता डायरेक्ट करेंगे. अगले साल 31 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म में छलांग का इससे पहले नाम तुर्रम खान पड़ा था लेकिन बाद में इसे बदल दिया गया.

तो वहीं इस फिल्म के अलावा अभिषेक बच्चन, कूकी गुलाटी की फिल्म बिग बुल में भी नजर आएंगे. बिग बुल में अभिषेक के साथ इलियाना डिक्रूज अहम किरदार निभाती दिखेंगी. इसका प्रोडक्शन अभिनेता अजय देवगन कर रहे हैं.