logo-image

अनुराग बसु की मल्टीस्टारर फिल्म में नजर आएंगे राजकुमार राव और अभिषेक बच्चन

फिल्म के टाइटल से खुलासा नहीं हुआ है. वैसे एक बार फिर फिल्म दंगल के बाद फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा की जोड़ी नजर आएगी. फिल्म अगले साल 13 मार्च को रिलीज होगी.

Updated on: 15 Nov 2019, 03:05 PM

नई दिल्ली:

मेड इन चाइना के बाद अभिनेता राजकुमार राव अनुराग बसु की अगली फिल्म में नजर आएंगे. खास बात यह है कि इस फिल्म में उनके साथ अभिषेक बच्चन, आदित्य रॉय कपूर, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी लीड रोल में होंगी.

इनके अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी लीड रोल में दिखेंगे. फिलहाल फिल्म के टाइटल से खुलासा नहीं हुआ है. वैसे एक बार फिर फिल्म दंगल के बाद फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा की जोड़ी नजर आएगी. फिल्म अगले साल 13 मार्च को रिलीज होगी.

अगर राजकुमार राव के बारे में बात करें तो वह इनदिनों प्रियंका चोपड़ा के साथ द व्हाइट टाइगर की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' अरविंद अदिगा के इसी नाम के पुरस्कृत उपन्यास पर आधारित है. मुकुल देओरा के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं प्रियंका फिल्म की एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं.

तो वहीं इस फिल्म के अलावा अभिषेक बच्चन, कूकी गुलाटी की फिल्म बिग बुल में भी नजर आएंगे. बिग बुल में अभिषेक के साथ इलियाना डिक्रूज अहम किरदार निभाती दिखेंगी. इसका प्रोडक्शन अभिनेता अजय देवगन कर रहे हैं.

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की पहली फिल्म 'रिफ्यूजी' साल 2000 में रिलीज हुई थी. हालांकि दर्शकों ने इसे पसंद नहीं किया. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने 'दोस्ताना', 'बंटी और बबली', 'सरकार', 'बोल बच्चन' और 'कभी अलविदा ना कहना' जैसी कई हिट फिल्में भी दी हैं.