logo-image

कंगना रनौत को Troll करने पर अनुपम खेर ने यूजर्स को दिया करारा जवाब, कहा- उन्हें दशकों तक याद...

कंगना रनौत ने 'मणिकर्णिका' फिल्म से डायरेक्शन में भी डेब्यू कर लिया है. अब वह राजकुमार राव के साथ 'मेंटल है क्या' में दिखाई देंगी.

Updated on: 25 Feb 2019, 05:41 PM

मुंबई:

अभिनेता अनुपम खेर ने कहा कि राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल करने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत को हिंदी फिल्म उद्योग में उनकी कड़ी मेहनत के लिए दशकों तक याद किया जाएगा. अनुपम ने सोमवार को एक उपयोगकर्ता द्वारा कंगना की हालिया रिलीज फिल्म 'मर्णिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' के एक फाइट सीक्वेंस के लिए मशीनरी घोड़े का उपयोग करने के लिए उन्हें (कंगना को) ट्रोल किए जाने पर प्रतिक्रिया जताई.

अनुपम (63) ने प्रतिक्रिया जताते हुए कंगना को सेल्फमेड एक्ट्रेस बताया. उन्होंने लिखा, 'एक सेल्फमेड एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ इस आदमी में कितना जहर है. इस तरह के लोगों को बेवकूफ कहा जाता है. पूरी दुनिया के कलाकार ऐसा करते हैं. यही उनका काम है.'

खेर ने कहा, 'फिल्मों में कड़ी मेहनत के लिए उन्हें (कंगना को) दशकों तक याद किया जाएगा. जबकि तुमने उनके नाम का इस्तेमाल कर 15 मिनट की प्रसिद्धि हासिल की है.'

ये भी पढ़ें: सारा अली खान का डेब्यू कराने के बाद अब ये फिल्म लेकर आ रहे हैं 'केदारनाथ' के डायरेक्टर

बता दें कि कंगना रनौत ने 'मणिकर्णिका' फिल्म से डायरेक्शन में भी डेब्यू कर लिया है. अब वह राजकुमार राव के साथ 'मेंटल है क्या' में दिखाई देंगी.