logo-image

अब पाकिस्तान में भी रिलीज होगी अनुपम खेर की The Accidental Prime Minister, सेंसर बोर्ड से मिली मंजूरी

पाकिस्तान के केंद्रीय फिल्म सेंसर बोर्ड (सीबीएफसी) ने मंगलवार को आगामी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को मामूली कट्स के साथ पाकिस्तान में रिलीज के लिए मंजूरी दे दी है.

Updated on: 15 Jan 2019, 02:45 PM

मुंबई:

पाकिस्तान के केंद्रीय फिल्म सेंसर बोर्ड (CBFC) ने मंगलवार को आगामी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) को मामूली कट्स के साथ पाकिस्तान (Pakistan) में रिलीज के लिए मंजूरी दे दी है. यह फिल्म 18 जनवरी को पाक में रिलीज होगी.

सीबीएफसी के प्रमुख डेनियल गिलानी ने सोशल मीडिया के जरिए बताया, 'मामूली कटौती के साथ फिल्म रिलीज को मंजूरी मिल गई है.'

विजय रत्नाकर गुट्टे द्वारा निर्देशित फिल्म में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका में हैं. यह पूर्व प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार संजय बारू की एक किताब पर आधारित है.

ये भी पढ़ें: Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga का Ishq Mitha सॉन्ग दिला देगा 90 के दशक की याद, देखें सोनम-अनिल की केमिस्ट्री

फिल्म के प्रस्तुतकर्ता जयंतीलाल गडा पाकिस्तान में फिल्म की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं.

गडा ने कहा, 'पेन स्टूडियो यह घोषणा करते हुए खुश है कि हमारी राजनीतिक फिल्म, 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को पाकिस्तान से हरी झंडी मिल गई है. पाकिस्तानी फिल्म-दर्शक इसका आनंद लेंगे. मैं हमेशा से इमरान का प्रशंसक रहा हूं क्योंकि वे बहादुर क्रिकेटर हैं और अब मैं एक प्रधानमंत्री के रूप में भी उनका सम्मान करता हूं.'

उन्होंने कहा, 'मैं पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष का भी शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने हमारी फिल्म को मंजूरी दे दी.'

बता दें कि अभिनेता अनुपम खेर ने मनमोहन सिंह, सुजैन बर्नर्ट ने सोनिया गांधी और अर्जुन माथुर ने राहुल गांधी का किरदार निभाया है, जबकि अक्षय खन्ना संजय बारू की भूमिका में हैं.