logo-image

अंकिता लोखंडे ने दिया अपने माता-पिता को लेकर ये बड़ा बयान, कहा- जो कुछ भी हूं..

मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' में रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका में अभिनेत्री कंगना रनौत हैं, जबकि झलकारी बाई के किरदार में अंकिता हैं.

Updated on: 19 Jan 2019, 09:53 AM

नई दिल्ली:

कंगना रानौत की फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही अंकिता लोखंडे का कहना है कि करियर के उतार-चढ़ाव भरे दौर में उनके माता-पिता हमेशा उनके साथ मजबूत स्तंभ की तरह खड़े रहे हैं. अंकिता ने कहा, "मैं अपने करियर के हर हिस्से और मुझे जो सराहना मिली है, उसके लिए माता-पिता की आभारी हूं. उतार-चढ़ाव के दौर में वे मेरे साथ मजबूत स्तंभ की तरह खड़े रहे हैं." टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' में अर्चना का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुईं अंकिता फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में आगाज कर रही हैं.

अंकिता जब फिल्म के प्रमोशन के लिए अपने गृह नगर इंदौर पहुंचीं तो प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनके माता-पिता भी मौजूद थे. अभिनेत्री ने कहा कि माता-पिता ने करियर के सफर में हमेशा उनका साथ दिया है और वह ऐसे माता-पिता को पाकर खुशकिस्मत महसूस करतीं हैं.

'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' में रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका में अभिनेत्री कंगना रनौत हैं, जबकि झलकारी बाई के किरदार में अंकिता हैं. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी.

बता दें कि इस फिल्म को लेकर करणी सेना की महाराष्ट्र शाखा ने आरोप लगाते हुए फिल्म का विरोध करते हुए कहा कि फिल्म में एक ब्रिटिश अधिकारी के साथ लक्ष्मीबाई का रिश्ता दिखाया गया है.करणी सेना जिसने 2017 में 'पद्मावत' का भारी विरोध किया था, इसने यह भी दावा किया है कि फिल्म में रानी को एक विशेष गाने पर नाचते दिखाया गया है जो परंपराओं के विरुद्ध है. इन लोगों ने निर्माताओं से फिल्म रिलीज करने से पहले उन्हें दिखाने की मांग की है.

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गीतकार व केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने 'मणिकर्णिका..' के गीत लिखे हैं, जिसमें कंगना बड़े पर्दे पर रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म में अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, डैनी डेन्जोंगपा, सुरेश ओबेरॉय जैसे कलाकार भी है.

(इनपुट आईएएनएस से)