logo-image

Confirmed: टाइगर-श्रद्धा के साथ नजर आएगी 'बागी 3' में ये एक्ट्रेस

फिल्म बागी 3 को अहमद खान डायरेक्ट करेंगे. टाइगर श्रॉफ की बागी 3, मार्च 2020 में रिलीज होगी. जबरदस्त एक्शन से भरपूर इस फिल्म के लिए टाइगर ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी है.

Updated on: 24 Sep 2019, 01:29 PM

नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की जोड़ी से सजी फिल्म बागी 3 (Baaghi 3) में अब अंकिता लोखंडे का नाम भी जुड़ गया है. अहमद खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म बागी 3 में अब अंकिता लोखंडे भी नजर आएंगी. इतना ही नहीं इन तीनों के अलावा बागी 3 में रितेश देशमुख भी साथ होंगे.  

ये अंकिता की दूसरी फिल्म है. खबरों की मानें तो फिल्म में अंकिता, श्रद्धा कपूर की बहन का रोल प्ले करेंगी. वैसे इससे पहले साल 2016 में रिलीज हुई बागी के पहले सिक्वल में श्रद्धा, टाइगर के साथ नजर आईं थीं. इस के बाद 2018 में दिशा पाटनी बागी 2 में टाइगर के साथ दिखाई पड़ीं.

View this post on Instagram

Good vibes totally ❤️

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

यह भी पढ़ें: बेटे को Breast Feeding कराते हुए एमी जैक्सन ने शेयर की तस्वीर

टाइगर श्रॉफ की बागी 3, मार्च 2020 में रिलीज होगी. जबरदस्त एक्शन से भरपूर इस फिल्म के लिए टाइगर ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी है. फिल्म में वह एक बार फिर पसंदीदा किरदार रोनी के रूप में दिखेंगे.

बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) को टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मूवी 'बागी 3' (Baaghi 3) के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने फिल्म से इनकार कर दिया. खबरों की मानें तो फिल्म में उनका रोल बहुत छोटा था. यही वजह है कि उन्होंने टाइगर के अपोजिट काम करने से मना कर दिया.