logo-image

March Release Movies: होली के साथ ही मार्च में धूम मचाने को तैयार हैं ये बड़ी फिल्में, देखें लिस्ट

अहमद खान द्वारा निर्देशित 'बागी 3' (Baaghi 3) में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) लीड रोल में नजर आएंगे

Updated on: 04 Mar 2020, 03:29 PM

नई दिल्ली:

मार्च के इस महीने में होली (Holi 2020) के अलावा बॉलीवुड की कई फिल्में भी धमाल मचाने आ रही हैं. फरवरी के महीने में तापसी पन्नू की 'थप्पड़', सारा अली खान की 'लव आजकल' (Love AajKal) और आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) जैसी फिल्में रिलीज हुई थीं. 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) तो बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है लेकिन 'लव आजकल' (Love AajKal) कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. हम आपको मार्च के महीने में रिलीज हो रही फिल्मों के बारे में बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें: TikTok पर छाई कियारा आडवाणी की हमशक्ल, देखें Viral Video

इस दौड़ में सबसे पहले यानी 6 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर 2 फिल्मों की टक्कर देखने को मिलेगी. जी हां, हम बात कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर की फिल्म ​'बागी 3' और संजय मिश्रा की फिल्म कामयाब (Kaamyaab) की. दोनों ही फिल्में एक साथ रिलीज हो रही हैं. मस्कुलर एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी फिल्म 'वॉर' की तरह एक बार फिर एक्शन के साथ दिखाई देंगे. इससे पहले रिलीज हुई बागी सीरीज की दोनों फिल्मों में भी जबरदस्त एक्शन देखने को मिला था.

View this post on Instagram

Hope this year is sab teraaaa! Happy birthdayyyy fishhyy!🤗❤ @shraddhakapoor

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

अहमद खान द्वारा निर्देशित 'बागी 3' (Baaghi 3) में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) लीड रोल में नजर आएंगे. वहीं संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) अपनी फिल्म 'कामयाब' से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के उन कैरेक्टर आर्टिस्ट को सलाम करने जा रहे हैं, जिन्होंने छोटे-छोटे किरदारों से फिल्मों में जान डाल देते हैं. फिल्म में संजय मिश्रा के साथ मशहूर एक्टर दीपक डोबरियाल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: 'मौत भी मेड इन चाइना...', इस फेमस डायरेक्टर ने Corona Virus पर किया Tweet

फिल्म- अंग्रेजी मीडियम (रिलीज डेट- 13 मार्च)

अब बात 13 मार्च को रिलीज हो रही फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) की. इरफान खान (Irrfan Khan) फिल्म अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) से बॉलीवुड में फिर वापसी करने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार था और लोगों को काफी पसंद भी आया. फिल्म में इरफान और करीना कपूर के अलावा दीपक डोबरियाल, कीकू शारदा, डिंपल कपाड़िया और रणवीर शौरी भी अहम किरदार में नजर आएंगे.

फिल्म- सूर्यवंशी (रिलीज डेट- 24 मार्च)

अब बात 24 मार्च को रिलीज हो रही फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. साल 2020 का मार्च महीना डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) के साथ खत्म होगा. अक्षय की इस फिल्म में आपको एक्शन पैक सुपर कॉप की कहानी देखने को मिलेगी. फिल्म में सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिंबा रणवीर सिंह (Ranveer Sing) भी कैमियो करते नजर आएंगे.