logo-image

निरहुआ के वेब सीरीज 'हीरो वर्दी वाला' में नजर आएगी ये अभिनेत्री

इस सीरीज में दिनेश लाल यादव निरहुआ एक दमदार पुलिसवाले के किरदार में हैं.

Updated on: 10 Feb 2019, 07:14 PM

नई दिल्ली:

कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री अनारा गुप्ता ने एकता कपूर की कंपनी एएलटी बालाजी की वेब सीरीज 'हीरो वर्दी वाला' में सलमा की भूमिका निभाई है. उनका कहना है कि बालाजी की वेब सीरीज में काम करना उनके लिए गर्व की बात है. अनारा कहती हैं, "सलमा की भूमिका को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. इस वेब सीरीज में महेश पांड्ेय के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा. बालाजी के साथ काम करना और इस टीम के साथ जुड़ना ही मेरे लिए गर्व की बात है."

इस सीरीज में दिनेश लाल यादव निरहुआ एक दमदार पुलिसवाले के किरदार में हैं. इस सीरीज को एएलटी बालाजी एंटरटेंमेंट एप पर देखा जा सकता है. 'हीरो वर्दी वाला' में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ तेजस्वी प्रताप नामक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं. इसका निर्माण मधु पांडे और महेश पांडे ने किया है.

अनारा का कहना है, "मुझे अलग-अलग तरह के किरदार निभाने में मजा आता है. अपने सभी किरदार में कुछ नया करने की कोशिश करती हूं. मैं गाना भी वही चुनती हूं, जिसमें नयापन हो. मैं अपने काम में काफी मेहनत भी करती हूं."

वह जल्द ही बॉलीवुड फिल्म में भी दिखाई देंगी. इसमें वह एक पत्रकार की भूमिका में दिखेंगी, जिसे लेकर वह काफी उत्साहित हैं. इस वेब सीरीज में निरहुआ और आम्रपाली के अलावा विक्रांत सिंह राजपूत, करण पांडे, बिनोद मिश्रा, सूर्या दवेदी, श्वेता वर्मा, डिप्टी तिवारी, चाहत शेख, संजय पांडे, मनोज टाइगर, सुधांशु सरन, समर्थ चतुर्वेदी, सोनू पांडे अहम रोल में नजर आएंगे. इसका डायरेक्शन मधु पांडे और महेश पांडे ने किया है. मुकेश पांडे हीरो वर्दीवाला के प्रोड्यूस और स्क्रिप्ट राइटर हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)