logo-image

सोशल मीडिया पर छाई है अजय की ऐसी फिल्म की तस्वीर जो रिलीज ही नहीं हुई!

फिलहाल बज्मी 'पागलपंती' की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डीक्रूज, अरशद वारसी और कृति खरबंदा हैं

Updated on: 05 Oct 2019, 04:40 PM

नई दिल्ली:

अजय देवगन (Ajay Devgn) की एक ऐसी फिल्म की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जो रिलीज ही नहीं हुई है. यह फिल्म 'नाम' के सेट पर खींची गई एक तस्वीर है जो कभी पूरी नहीं हुई. इस अनदेखी तस्वीर को अनीस बज्मी ने साझा किया है जिसमें वह एक आउटडोर लोकेशन में अजय को एक शॉट समझाते नजर आ रहे हैं.

बज्मी ने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को साझा किया. यह तस्वीर स्विट्जरलैंड में खींची गई थी जहां फिल्म के एक सीन की शूटिंग हुई थी. इस फिल्म में जो कि रिलीज नहीं हुई, समीरा रेड्डी और भूमिका चावला भी थीं.

यह भी पढ़ें: भूमि पेडनेकर ने जीता पहला इंटरनेशनल अवार्ड, शेयर की तस्वीर

तस्वीर के कैप्शन में बज्मी ने लिखा, "समीरा रेड्डी, भूमिका चावला और अजय देवगन के साथ अप्रकाशित फिल्म 'नाम' की शूटिंग के दौरान यह ली गई थी. इस सीन के दौरान उनको अपनी बीवी और बच्ची को ढूंढ़ना था. यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म थी जो आपको बहुत पसंद आती. यही उम्मीद करता हूं कि किसी दिन ये मूवी रिलीज हो और आप सबको देखने मिले."

यह भी पढ़ें: ऋतिक (Hrithik Roshan) के अलावा इस एक्शन हीरो के दीवाने हैं टाइगर श्रॉफ, मानते हैं अपना गुरु

फिलहाल बज्मी 'पागलपंती' की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डीक्रूज, अरशद वारसी और कृति खरबंदा हैं. यह फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होगी.