BREAKING NEWS
  • AUS vs PAK: 143 रन पर ही आउट हो गए पाकिस्तान के 6 बल्लेबाज, स्टीव स्मिथ के साथ अग्नि परीक्षा बाकी- Read More »

प्रेग्नेंसी के दौरान Amy Jackson हुईं Topless, बताया क्या-क्या हुआ बदलाव

News State Bureau  |   Updated On : August 08, 2019 12:26:26 PM
एमी जैक्सन (Instagram)

एमी जैक्सन (Instagram) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म में काम कर चुकी एमी जैक्सन इनदिनों अपने प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से सगाई करने वाली एमी ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टा पेज पर शेयर की है. जो कि अब काफी वायरल हो रही है.

सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाली एमी ने इंटरनेट पर तहलका मचाते हुए अपनी एक टॉपलेस फोटो शेयर की है. ऐसा करने की वजह एमी ने अपने शरीर में होने वाले बदलाव के बारे में बताना है.

यह भी पढ़ें: KBC 11 पर चढ़ेगा नया रंग, जानिए क्या होने वाला बड़ा

अपने प्रेग्नेंसी के 33वें हफ्ते का अनुभव बताते हुए एमी ने कैप्शन में लिखा- 'ग्रीस? नहीं, मैं और मेरे बच्चे ने पूरी गर्मी बगीचे के पीछे ही बिताया है. उसके देखने के इंतजार में हूं. मैं अपनी प्रेग्नेंसी के 33वें हफ्ते में हूं. इस दौरान बेबी बंप, स्ट्रेच मार्क, बढ़ा वजन सभी कुछ देखने को मिला.'

एमी अपने मंगेतर और बिजनेसमैन जॉर्ज पानायियोटौ के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. एमी ने साल 2010 में आई तमिल फिल्म 'मद्रासपट्टनम' के साथ एक्टिंग के क्षेत्र में अपना कदम रखा और इसके बाद तमिल फिल्मों के अलावा वह कई तेलुगू, हिंदी और कन्नड़ फिल्मों में भी नजर आईं.

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू ही नहीं ये दिग्गज अभिनेत्री भी चाहती है सुषमा स्वराज की बायोपिक में काम

View this post on Instagram

Happy Birthday to our gorgeous @88ga The sweetest, kindest soul ❤️ I hope all your birthday wishes come true ✨ Love you!

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on Jul 28, 2019 at 1:28am PDT

View this post on Instagram

We woke up in Italy! PASTA FOR BREKKY!!!

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on Jul 8, 2019 at 2:55am PDT

उनकी आखिरी बड़ी रिलीज साल 2018 में आई रंजनीकांत स्टारर फिल्म '2.0' थी, जो तमिल, हिंदी और तेलुगु में रिलीज हुई थी. बॉलीवुड में उन्हें 'एक दीवाना था', 'सिंह इज ब्लिंग' और 'फ्रीकी अली' जैसी फिल्मों से पहचान मिली.

First Published: Aug 08, 2019 10:42:41 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो