logo-image

अमिताभ ने बिस्तर पर से तस्वीर पोस्ट कर लिखा : चोट से उबरने के लिए आराम की जरूरत

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बिस्तर से एक तस्वीर साझा की और लिखा कि चोट लगी है और दोबारा शूटिंग शुरू होने से पहले उससे उबरने की जरूरत है.

Updated on: 10 Nov 2019, 10:53 PM

मुंबई:

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बिस्तर से एक तस्वीर साझा की और लिखा कि चोट लगी है और दोबारा शूटिंग शुरू होने से पहले उससे उबरने की जरूरत है. अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह बिस्तर पर लेटकर टेलीविजन पर फुटबॉल देखते हुए नजर आ रहे हैं, इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि खाली समय में वह लेटे हैं और जल्दी से यह समय गुजर जाए, इसकी कोशिश कर रहे हैं.

बॉलीवुड के महानायक ने कहा, ‘‘उस दिन को याद कर रहा हूं जब कुर्सी, कंप्यूटर जी और दर्शक होंगे (कौन बनेगा करोड़पति), लेकिन पुरानी घटनाएं और चोट अब हावी हो रहे हैं और इससे चलना-फिरना बाधित हो गया...यह समय भी अब रोचक है... शरीर के लिए लेकिन दिमाग के लिए नहीं. तो अब शरीर की सुनो.. और कई ऐसे हैं जो सराहना एवं प्रतिबद्धता की बात करेंगे... क्या हम नहीं कहें धीरे करो... धीरे करो....’’

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) शनिवार को कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में शामिल नहीं हो सके जिसमें वह पिछले छह साल से शामिल हो रहे थे, उन्होंने इसके लिए खेद भी जताया.