अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' का पहला लुक हुआ रिवील

IANS/News State Bureau  |   Updated On : January 21, 2020 10:42:07 AM
अमिताभ बच्चन की  फिल्म 'झुंड' का पहला लुक हुआ रिवील

Jhund (Photo Credit : Twitter )

नई दिल्ली:  

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने सोमवार को अपने प्रशंसकों के लिए अपनी आगामी फिल्म 'झुंड' का पहला आधिकारिक पोस्टर जारी किया. बिग बी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हैशटैगझूंड की पहली झलक." पोस्टर में अमिताभ कैमरे की ओर अपनी पीठ कर के बैठे हुए हैं, वहीं वह बर्बाद फुटबॉल मैदान की ओर देख रहे हैं.

नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित, 'झुंड' कथित तौर पर विजय बरसे के जीवन पर आधारित है, जो स्लम सॉकर्स के संस्थापक हैं. फिल्म में अमिताभ एक प्रोफेसर की भूमिका निभाते हैं जो सड़क पर चलने वाले बच्चों को एक फुटबॉल टीम बनाते हैं.

बिग बी के पोस्टर पर एक प्रशंसक ने कमेंट किया, "शानदार झलक, आपके अलग अवतार का इंतजार कर रहे हैं, सर."

वहीं अभिनेता अमित साध ने मेगास्टार को शुभकामनाएं दी. इस फिल्म के अलावा बिग बी, आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में नजर आएंगे. शूजित सरकार के डायरेक्शन में बनी फिल्म में पहली बार बिग बी , आयुष्मान के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. फिल्म अगले साल 17 अप्रैल को रिलीज होगी. इससे पहले यह फिल्म 28 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली थी.

इस फिल्म में बच्चन एक मकान मलिक का किरदार निभा रहे हैं. अभिनेता आयुष्मान खुराना उनके किराएदार के रूप में नजर आएंगे. इसके अलावा वरिष्ठ कलाकार अर्चना शुक्ला फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) में आयुष्मान खुराना की मां का किरदार निभाएंगी.

फिल्म में वह अमिताभ बच्चन के मकान में किराएदार बनकर रहती दिखाई देंगी. अर्चना 'तनु वेड्स मनु', 'इश्कजादे', 'मेरी बहन की शादी', 'मिस्टर कबाड़ी' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.लखनऊ की पृष्ठभूमि पर बनी ‘गुलाबो सिताबो’ एक पारिवारिक कामेडी फिल्म है. इस फिल्म की पटकथा सरकार की पुरानी सहयोगी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है. 
First Published: Jan 21, 2020 10:42:07 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो