logo-image

'आखिरी रास्ता' के डायरेक्टर के. भाग्यराज को अमिताभ बच्चन ने दिया ये स्पेशल मैसेज, ब्लॉग में बताया- शानदार

फिलहाल बिग बी अपनी आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के लिए कमर कस चुके हैं.

Updated on: 19 Apr 2019, 12:02 PM

नई दिल्ली:

के.भाग्यराज ने हाल ही में सिनेमा जगत में अपने 40 वर्ष पूरे कर लिए हैं. इस उपलब्धि पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने निर्देशक को तमिल क्षेत्र के शानदार व्यक्तित्व की संज्ञा दी है.1986 में आई फिल्म 'आखिरी रास्ता' में अमिताभ बच्चन ने इनके निर्देशन में काम किया था. बिग बी ने अपने ब्लॉग पर इस फिल्म-निर्माता, अभिनेता की प्रशंसा की.

अमिताभ ने लिखा, "तमिल क्षेत्र के एक शानदार व्यक्तित्व के लिए संदेश, एक शानदार निर्देशक, निर्माता-अभिनेता,ने सिनेमा जगत की सेवा में अपनी जिंदगी के 40 साल दे दिए. उन्होंने 'आखिरी रास्ता' का निर्देशन किया था.

इस 76 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि 'आखिरी रास्ता' उनकी जिंदगी की यादगार फिल्म है. उन्होंने कहा, "वह तमिल फिल्म की रीमेक थी, लेकिन उसका हिस्सा बनकर मुझे काफी मजा आया था."

फिलहाल बिग बी अपनी आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के लिए कमर कस चुके हैं. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है. इसमें आलिया और रणबीर कपूर भी शामिल हैं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी जल्द रूमी जाफरी निर्देशित साइकोलॉजिकल थ्रिलर में एक साथ नजर आएंगे. इस फिल्म के निर्माता आनंद पंडित होंगे.फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी. इन दिनों अमिताभ तमिल फिल्म 'उर्यन्ता मणिथन' की शूटिंग में बिजी हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)