logo-image

VIRAL हो रहा है बिग बी का ये फनी टिक टॉक वीडियो

हाल ही बिग बी सैरा नरसिम्हा रेड्डी में नजर आए. सुरेन्द्र रेड्डी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में चिरंजीवी लीड रोल में हैं. इस के अलावा अमिताभ बच्चन की कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है

Updated on: 06 Oct 2019, 12:17 PM

नई दिल्ली:

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कुछ ऐसे स्टार्स में शामिल हैं जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. जहां वह अक्सर अपने फैंस से दिल की बात करते हैं. हाल ही में बिग बी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक फनी वीडियो को रिट्वीट किया है.

इस वीडियो में कैमारामैन एक रनिंग कॉम्टीशन को कवर करता दिख रहा है. इस दौरान वह इतनी तेजी से भागता है कि वह हिस्सा ले रहे एथलिट्स को भी पीछे छोड़ देता है और उनसे आगे निकल जाता है. ये वीडियो अमिताभ को काफी पसंद आया है जिसे शेयर करते हुए अपनी राय रखी कि इनाम 'कैमरामैन को' मिलना चाहिए.

यह भी पढ़ें: रानी मुखर्जी ने कहा- 'मर्दानी 2' में है मां दुर्गा का सार

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो हाल ही बिग बी (Amitabh Bachchan) सैरा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy) में नजर आए. सुरेन्द्र रेड्डी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में चिरंजीवी लीड रोल में हैं. 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड छोड़ संन्यासी बन गए थे विनोद खन्ना, ओशो के आश्रम में साफ करते थे टॉयलेट

इस के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है जिनमें आयुष्मान खुराना (Ayushmaan Khurrana) के साथ गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo), झुंड और अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र भी है जो कि अगले साल रिलीज होगी. फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी लीड रोल में हैं.