logo-image

बिग बी नई विंटेज कार के साथ दिखे, दोस्त ने दिया अनमोल तोहफा

इस बात से सभी अच्छे से परिचित हैं कि अमिताभ बच्चन महंगी कारों के शौकीन हैं. उनके पास कई बेशकीमती कारें मौजूद हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इस खास कलेक्शन में एक और गाड़ी को जोड़ लिया है.

Updated on: 10 Mar 2020, 04:25 PM

highlights

  • अपने दोस्त से कार का गिफ्ट पाकर गद्गद हुए अमिताभ बच्चन.
  • बिग बी लेमन कलर की विंटेज कार के साथ की फोटो शेयर.
  • ट्वीट कर कहा कभी-कभी भावनाओं को बयान करने के शब्द नहीं होते.

मुंबई:

मेगास्टार अभिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे एक लेमन कलर की विंटेज (Vintage) कार के साथ दिख रहे हैं. प्रसन्न मुद्रा में दिख रहे बिग बी अपनी नई फोर्ड के साथ तस्वीर खिंचाई. मेगास्टार ने अपने इस अनुभव को साझा करते हुए ट्वीट (Tweet) किया, 'कभी कभी ऐसा होता है कि आपने पास अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं होते.' बिग बी ने अपने ब्लाग पर विंटेज कार की कहानी साझा की. बिग बी ने ब्लाग में लिखा, 'यह कहानी 1950 के दशक की शुरुआत की है.'

यह भी पढ़ेंः प्रीति जिंटा की फिल्म 'चोरी चोरी चुपके चुपके' के 19 साल पूरे

महंगी कारों के शौकीन है बिग बी
इस बात से सभी अच्छे से परिचित हैं कि अमिताभ बच्चन महंगी कारों के शौकीन हैं. उनके पास कई बेशकीमती कारें मौजूद हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इस खास कलेक्शन में एक और गाड़ी को जोड़ लिया है. अमिताभ ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे फोर्ड की विंटेज येलो कार के साथ नजर आ रहे हैं. उन्हें ये कार उनके दोस्त अनंत ने गिफ्ट की है. अमिताभ ने इस कार की पूरी कहानी अपने ब्लॉग के द्वारा साझा की है. उन्होंने अपने ब्लॉग में बताया था कि उन्होंने अपनी पहली फैमिली कार इलाहाबाद में खरीदी थी. इस गाड़ी का नाम फोर्ड परफेक्ट था. अमिताभ के दोस्त अनंत ने अमिताभ का एक ब्लॉग पढ़ा था जिसमें इस कार का नाम मेंशन किया गया था. अनंत ने उसी मॉडल की फोर्ड कार को ट्रेस और ट्रैक किया और फिर उसे चलने लायक बनाया, इस गाड़ी को पेंट किया और फिर वे इस गाड़ी को गिफ्ट देने अमिताभ के घर पहुंच गए.

यह भी पढ़ेंः क्या '200 करोड़ी' क्लब में शामिल हो पाएगी रोहित शेट्टी और धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म सूर्यवंशी

बिग बी फैमिली की पहली कार
खास बात ये है कि इस कार का नंबर 2882 भी वही नंबर है जो अमिताभ की पहली गाड़ी का नंबर था. अमिताभ ने ये भी लिखा कि किसी ने भी मेरे लिए ऐसा कुछ नहीं किया है और मैं इस लम्हे को शब्दों में बयां नहीं कर पा रहा हूं. अमिताभ ने ट्विटर पर भी इस मामले में एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन की अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' है. इसके साथ ही वह 'गुलाबो सिताबो', 'चेहरे' और 'झुंड' में दिखाई देंगे.