logo-image

राजेश खन्ना और शशि कपूर को याद करके इमोशनल हुए बिग बी, पुरानी फोटो को शेयर करके लिखी ये बात

अमिताभ फिलहाल 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ आयुष्मान खुराना भी हैं

Updated on: 07 Jul 2019, 10:56 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर अक्सर अपने दिल की बात लोगों से शेयर करने वाले मेगास्टार अमिताभ बच्चन का कहना है कि अपने ऑफ डे में वह कुछ नहीं करते हैं बल्कि अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हैं. अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार को राजेश खन्ना और शशि कपूर जैसे मशहूर दिवंगत अभिनेताओं के साथ वाली अपनी कुछ तस्वीरें ट्वीट कीं. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म 'लावारिस' से भी कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं.

इन तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "एक शेड्यूल जो आपको नॉन स्टॉप बिना रुके काम करवाता है. उससे जब आपको एक ऑफ डे मिलता है, आपको नहीं पता कि क्या करना है इसलिए मैंने कुछ भी नहीं किया और पुराने दौर को याद किया."

अमिताभ फिलहाल 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ आयुष्मान खुराना भी हैं. फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी. ये पहली बार है जब आयुष्मान खुराना और बिग बी एकसाथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. इसके अलावा वह अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: नेतागीरी करते हुए नजर आएंगी सपना चौधरी, आज बीजेपी में होंगी शामिल

फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जैसे कई सितारे हैं. फिल्म अगले साल रिलीज होगी. वैसे अभी कुछ दिनों पहले फिल्म की शूटिंग के लिए रणबीर और आलिया वाराणसी भी पहुंचे थे. जहां दोनों की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी. इन सबके अलावा बिग बी तमिल फिल्म 'उयन्र्ता मणिथन' में भी नजर आएंगे.

(इनपुट आईएएनएस से)