BREAKING NEWS
  • दलितों और पिछड़ों के आरक्षण से जुड़ी बड़ी खबर, योगी सरकार लेने जा रही है ये फैसला- Read More »
  • PM Modi in Bhutan: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भूटान के छात्रों को किया संबोधित, दिया ये बड़ा संदेश- Read More »
  • Ashes 2019: आस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को बैकफुट पर धकेला- Read More »

अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा, बताया किस नाम से पुकारते थे उन्हें वीरू देवगन

News State Bureau  |   Updated On : May 30, 2019 06:59 AM
अमिताभ बच्चन (Tumblr)

अमिताभ बच्चन (Tumblr)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन के पिता मशहूर एक्शन कोरियोग्राफर वीरू देवगन का 27 मई को मुंबई के 'सांताक्रूज हॉस्पिटल' में निधन हो गया. वह 85 साल के थे. वीरू देवगन के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड के कई दिग्गज स्टार शामिल हुए जिनमें अमि‍ताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, शाहरुख खान, सनी देओल, अनिल कपूर भी थे.

वीरू देवगन की मौत बॉलीवुड में किसी सदमे से कम नहीं था. जिन लोगों ने उनके साथ काम किया उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि वीरू अब उनके साथ नहीं हैं. मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी वीरू देवगन के काफी करीब थे. उनकी मौत की खबर सुनते ही बिग बी ने अपनी फिल्म की शूटिंग बीच में छोड़कर अंतिम संस्कार में पहुंच गए. इतना ही नहीं वीरू देवगन की जलती चिता के सामने बिग बी, अजय देवगन के साथ काफी देर तक बैठे रहें.

अपने करीबी दोस्त अचानक चले जाने पर दुखी अमिताभ ने बेहद इमोशनल नोट लिखा- जलती चिता के सामने बैठना. राख को साथ ले जाने के लिए इंतजार करना. अपने करीबी को जाते देखना... बाबू जी, मां जी... फिर एक नए दिन की शुरुआत और नया काम.

अमिताभ ने वीरू देवगन के संग अपनी पहली मुलाकात और काम के अनुभव के बारे में बताया. उन्होंने अपने ब्लॉग में बताया कि वीरू जी उन्हें प्यार से 'अमिताभ सिंघया' कहकर बुलाते थे.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो अमिताभ इन दिनों फिल्म 'चेहरे' की शूटिंग कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन की फिल्म 'चेहरे' में इमरान हाशमी भी नजर आएंगे. इस फिल्म को रूमी जाफरी डायरेक्टर कर रही हैं. यह फिल्म भी 21 फरवरी को रिलीज होगी.

First Published: Wednesday, May 29, 2019 03:39 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Amitabh Bachchan, Heartfelt Note, Veeru Devgan Death, Ajay Devgn,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो