logo-image

अमिताभ बच्चन बीमार, रद्द किया घर के सामने का पारंपरिक 'जलसा'

सोशल मीडिया साइट टंबलर पर अमिताभ बच्चन ने लिखा, आज संडे दर्शन नहीं कर रहा हूं. मैं बिस्तर पर हूं... दर्द में हूं... आप सभी को जानकारी दे रहा हूं.

Updated on: 05 May 2019, 07:00 PM

मुंबई.:

यह एक परंपरा है, जो कई दशकों से लगातार 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन के घर के सामने हर रविवार को दोहराई जाती है. यह अलग बात है कि आज रविवार को यह परंपरा टूटी. पता चला कि सदी के महानायक बीमार हैं. दर्द के कारण उन्होंने रविवार को अपने घर 'जलसा' के बाहर प्रशंसकों से मिलने का कार्यक्रम इसीलिए रद्द कर दिया. उन्होंने खुद सोशल मीडिया साइट टंबलर पर इसकी जानकारी शेयर की.

यह भी पढ़ेंः पत्‍थरबाज को जीप के बोनट पर बैठाकर घुमाने वाले मेजर पर सेना ने की बड़ी कार्रवाई

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन हर रविवार को जुहू स्थित अपने घर के सामने प्रशंसकों से मुलाकात करते हैं. पिछले 36 सालों से बिग बी और उनके प्रशंसकों के बीच मुलाकात की यह परंपरा जारी है. लेकिन रविवार को अचानक उन्होंने कहा कि वह आज मुलाकात नहीं कर पाएंगे, क्योंकि उनकी तबियत ठीक नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वैसे चिंता करने की कोई बात नहीं है.

सोशल मीडिया साइट टंबलर पर अमिताभ बच्चन ने लिखा, आज संडे दर्शन नहीं कर रहा हूं. मैं बिस्तर पर हूं... दर्द में हूं... आप सभी को जानकारी दे रहा हूं. चिंता करने की कोई बात नहीं, लेकिन आज मुलाकात नहीं हो पाएगी. बिग बी के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर तमाम प्रशंसक उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. बॉलीवुड से लेकर आम जनता तक तमाम लोग उनकी सेहत में जल्द सुधार के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः लाल कृष्ण आडवाणी से पूछो गुलशन कुमार को किसने मारा-जानें किस अंडरवर्ल्ड डॉन ने कही थी यह बात

गौरतलब है कि इससे पहले पिछले साल मार्च में अमिताभ बच्चन के बीमार होने की खबर सामने आई थी. जोधपुर में फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की शूटिंग के दौरान उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई थी. इसके बाद मुंबई से डॉक्टर की टीम तुंरत जोधपुर रवाना हो गई थी.