BREAKING NEWS
  • ​​​​​Gold Diwali Offer 2019: ज्वैलरी (Gold Jewellery) खरीदने जा रहे हैं तो देख लीजिए ये लिस्ट कि कौन से ज्वैलर्स दे रहे हैं बंपर डिस्काउंट- Read More »
  • Maharashtra Assembly Elections 2019: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के मौके पर आज बंद रहेंगे कमोडिटी और शेयर मार्केट- Read More »
  • यूपी उपचुनावः 45 उम्मीदवारों पर दर्ज हैं आपराधिक मामले, ये प्रत्याशी हैं सबसे अमीर- Read More »

मेगास्टार अमिताभ बच्चन की इस फिल्म की शूटिंग समय से पहले हुई पूरी

IANS  |   Updated On : June 14, 2019 02:27:51 PM
(फाइल फोटो)

(फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिनेता इमरान हाशमी सहित 'चेहरे' की पूरी टीम ने वास्तविक नियोजित तारीख से चार दिन पहले ही फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन से जुड़े काम की शुरुआत जल्दी ही की जाएगी.

यह भी पढ़ें- Ind Vs Nz के मैच पर अमिताभ बच्चन ने Tweet कर ली चुटकी, बोले- World Cup इंडिया में करवा लो

गुरुवार को फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद फिल्म के निर्माता आनंद पंडित ने एक बयान में कहा : 'इस पूरे सफर का अनुभव बेहद ही उम्दा रहा और मैं महान कलाकारों के साथ-साथ मेरी पूरी टीम को सफलतापूर्वक इसकी समाप्ति करने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा.'

यह भी पढ़ें- कंगना रनौत की बहन रंगोली ने ऋतिक के बाद अब सुनैना पर Tweet कर कसा तंज

'पोस्ट-प्रोडक्शन के शुरू होने और फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है.' आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने मिलकर इस फिल्म को बनाया है. फिल्म में कृति खरबंदा, रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर, रघुबीर यादव और अन्नू कपूर जैसे कई कलाकार हैं.

First Published: Jun 14, 2019 02:27:22 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो