logo-image

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद बिग बी ने किया 'बहू' को लेकर ये ट्वीट

पिछले कुछ दिनों से बिग बी को लीवर से कुछ प्रॉब्लम हो रही थी. इसके बाद उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. खास बात यह है कि बिग के हॉस्पिटल में एडमिट होने की जानकारी किसी को भी नहीं थी.

Updated on: 19 Oct 2019, 10:28 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. हाल ही रुटिन चेकअप के लिए हॉस्पिटल में एडमिट हुए बिग बी अब घर वापस आ चुके हैं. हॉस्पिटल से छुट्टी मिलने के बाद बिग बी ने अपने ट्विटर पेज से एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अपनी बहू ऐश्वर्या का जिक्र किया.

अपने इस पोस्ट में बिग बी ने महिलाओं के साथ होने वाले भेदभाव के बारे में लिखते हुए कहा- 'लोग अक्सर कहते हैं कि और ये है हमारी घर की बहू. ये नहीं कहते कि ये घर हमारी बहू का है.'

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से बिग बी को लीवर से कुछ प्रॉब्लम हो रही थी. इसके बाद उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. खास बात यह है कि बिग के हॉस्पिटल में एडमिट होने की जानकारी किसी को भी नहीं थी. 

यह भी पढ़ें: Birthday Special: ये हैं सनी देओल के धांसू डायलॉग्स, उठा-उठाकर पटकने से लेकर चीर फाड़ देने वाले तक

बता दें कि साल 1982 में फिल्म कुली के एक एक्शन सीन की वजह से बिग बी गंभीर चोट आई थी, जिससे उनके शरीर से काफी खून बह गया था. इस एक्सीडेंट के बाद उन्हें 200 डोनर्स के जरिए 60 बोतल खून चढ़ाया गया था. लेकिन उसी दौरान उन्हें हेपेटाइटिस बी की बीमारी ने घेर लिया.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो बिग बी के पास इस साल कई बड़ी फिल्में हैं. जिनमें अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र भी है. जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जैसे कई सितारे नजर आएंगे. तो वहीं झुंड और आयुष्मान खुराना के साथ गुलाबो सिताबो में बिग बी को देखा जाएगा.