logo-image

अमिताभ बच्चन ने कोरोना के खौफ से रविवार को प्रशंसकों से मिलने से किया मना

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के बीच प्रशंसकों के साथ अपनी साप्ताहिक मुलाकात रविवार को रद्द कर दी.

Updated on: 15 Mar 2020, 03:05 PM

highlights

  • बिग बी ने रविवार को अपने प्रशंसकों से मुलाकात रद्द की.
  • ट्वीट कर लिखा 'एहतियात बरतें.. सुरक्षित रहें.'
  • कोरोना वायरस के चलते कई फिल्मों की शूटिंग रद्द.

:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के बीच प्रशंसकों के साथ अपनी साप्ताहिक मुलाकात रविवार को रद्द कर दी. 77 वर्षीय अभिनेता जुहू स्थित अपने आवास जलसा (Jalsa) में पिछले 37 साल से अपने प्रशंसकों से हर रविवार को मुलाकात करते रहे हैं. बच्चन ने ट्वीट किया, 'सभी शुभचिंतकों से विनम्र अनुरोध है कि कृपा कर आज जलसा के द्वार पर नहीं आएं... रविवार को मैं मिलने नहीं आऊंगा।.' उन्होंने अपने प्रशंसकों से कोविड-19 संक्रमण के मद्देनजर एहतियात बरतने की अपील करते हुए कहा, 'एहतियात बरतें.. सुरक्षित रहें.' बच्चन ने ट्वीट किया, 'जलसा पर रविवार दर्शन रद्द है, कृपया कोई वहां आज शाम एकत्र ना हो.'

यह भी पढ़ेंः आमिर नहीं, उनका तकिया है करीना का पसंदीदा को-स्टार

बॉलीवुड पर भी कोरोना का असर
उल्लेखनीय है कि चीन के वुहान शहर से फैले कोरोना वायरस से दुनिया भर में पांच हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. इसे डब्ल्यूएचओ ने बुधवार को वैश्विक महामारी घोषित किया था. भारत में भी 100 से ज्यादा लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं तो वहीं कई मेडिकल जांच के लिए निगरानी में हैं. बॉलीवुड की फिल्मों पर भी इस वायरस का बड़ा असर पड़ रहा है.

यह भी पढ़ेंः Birthday Special: बतौर चाइल्ड एक्टर इस फिल्म में नजर आई थीं आलिया भट्ट

कई फिल्मों की शूटिंग हुई कैंसिल
तख्त, जर्सी, ब्रह्मास्त्र संग अन्य फिल्मों की शूटिंग सुरक्षा को देखते हुए कैंसिल कर दी गई हैं. इसके अलावा अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी संग संदीप और पिंकी फरार, हॉलीवुड फिल्म जेम्स बॉन्ड No Time To Die और अन्य की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. फिल्मों की रिलीज के अलावा ज्यादातर स्टार्स ने ट्रेवल करना और इवेंट में जाना भी बंद कर दिया है. सभी अपनी सुरक्षा का ध्यान रख रहे हैं और फैंस को भी सावधानी बरतने की हिदायत दे रहे हैं.