logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

InPics: अमिताभ बच्चन ने बेटी के साथ की ऑटो की सवारी, शेयर किया ये खूबसूरत मैसेज

सदी के महानयक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता ने एक्टिंग में दुनिया में अपना पहला कदम रखा। 44 साल की श्वेता कल्याण ज्वेलर्स की ऐड में बिग बी के साथ नज़र आएंगी।

Updated on: 23 May 2018, 08:16 AM

नई दिल्ली:

सदी के महानयक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता ने एक्टिंग में दुनिया में अपना पहला कदम रखा। 44 साल की श्वेता कल्याण ज्वेलर्स की ऐड में बिग बी के साथ नज़र आएंगी।

बिग बी अपनी लाडली बेटी के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएंगे। जुलाई में टेलीकास्ट होने जा रहे एड का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है।

इस दौरान सेट से कई तस्वीरें सामने आई जिसमे  बाप-बेटी की जोड़ी रील लाइफ पर भी काफी जच रही है। तस्वीरों में अमिताभ एक बुजुर्ग आदमी और श्वेता सलवार-कमीज में सिंपल लुक में नज़र आ रही हैं।

बिग बी और उनकी बेटी श्वेता  (Tumblr)
बिग बी और उनकी बेटी श्वेता (Tumblr)

बिग बी ने एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह और श्वेता ऑटो रिक्शा में बैठे हैं। उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा, 'मैं आज यात्रा के पसंदीदा माध्यम ऑटो से काम पर गया। आप इसे ऑटो रिक्शा, ऑटो, रिक कुछ भी कह सकते हैं।'

बिग बी और उनकी बेटी श्वेता  (IANS)
बिग बी और उनकी बेटी श्वेता (IANS)

एक दूसरी तस्वीर में अमिताभ छड़ी पकड़े हुए ऑटो चालक से बात करते नजर आ रहे हैं। अमिताभ ने लिखा, 'हर समय चेहरे पर मुस्कुराहट रखने वाले ऑटो चालक शरीक से जब मैंने पूछा कि आप दिन में कितना कमा लेते हो तो उसने कहा 1,500 से 1,800 और जब शूट के लिए रिक्शा जाता है तो 5,000 या उससे ज्यादा भी कमा लेता है।'

बिग बी और उनकी बेटी श्वेता  (Tumblr)
बिग बी और उनकी बेटी श्वेता (Tumblr)

75 वर्षीय अभिनेता ने यह भी कहा कि वह असहाय महसूस कर रहे हैं। उन्होंने लिखा, 'मैं इस देश की प्रशंसा करता हूं। मैं इस दुनिया की प्रशंसा करता हूं लेकिन मैं खुद को असहाय महसूस करता हूं। मैं भाग्याशाली हूं कि मुझे ऐसा जन्म मिला।'

बिग बी और उनकी बेटी श्वेता  (Tumblr)
बिग बी और उनकी बेटी श्वेता (Tumblr)

अमिताभ बच्चन 'कल्याण ज्वेलर्स' से पिछले 6 सालों से जुड़े हुए ।

बिग बी और उनकी बेटी श्वेता  (Tumblr)
बिग बी और उनकी बेटी श्वेता (Tumblr)

वर्कफ़्रंट की बात करें तो, बिग बी 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' में नज़र आएंगे। इस फिल्म में आमिर खान, फातिमा शेख और कैटरीना कैफ जैसे सितारें भी होंगे। इसके अलावा अमिताभ बच्चन मल्टी-स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नज़र आएंगे।