logo-image

Sye Raa Narasimha Reddy का टाइटल सॉन्ग हुआ रिलीज, देखें VIDEO

फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narasimha Reddy) तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में 2 अक्टूबर को रिलीज होगी

Updated on: 01 Oct 2019, 05:02 PM

नई दिल्ली:

पिछले दो साल से बन रही साउथ के स्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narasimha Reddy) का टाइटल सॉन्ग रिलीज हो चुका है. फिल्म का टाइटल सॉन्ग यूट्यूब पर छाया हुआ है. लोगों को फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narasimha Reddy)  के ट्रेलर के बाद इसके गानों का बेसब्री से इंतजार था. इस गाने में सुनिधि चौहान और श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है.

यूट्यूब पर गाने को अब तक 7 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narasimha Reddy) में बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ चिरंजीवी, विजय सेतुपति और तमन्ना भाटिया जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ें- 150 करोड़ी क्लब की ओर बढ़ी Dream Girl, जानिए कितनी हुई कमाई

यह भी पढ़ें- PHOTO: सारा अली खान ने भाई इब्राहिम के साथ कलरफुल आउटफिट में शेयर की तस्वीर

फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narasimha Reddy) तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में 2 अक्टूबर को रिलीज होगी. पीरियड ड्रामा 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है और इस युद्ध को भारत में ब्रिटिश शासन के खिलाफ स्वतंत्रता का पहला युद्ध माना जाता है. स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी ने 1846 में अंग्रेजों के खिलाफ विद्रोह का नेतृत्व किया था.