logo-image

अब इस दिन रिलीज होगी आयुष्मान खुराना और बिग बी की 'गुलाबो सिताबो'

रिलीज हुए फिल्म के नए पोस्टर में आयुष्मान, बिग बी के साथ नजर आ रहे हैं. आयुष्मान बेहद सिंपल लुक में तो बिग बी को बिल्कुल बूढे आदमी के किरदार में दिख रहे हैं. इस फिल्म में बच्चन एक मकान मलिक का किरदार निभा रहे हैं. अभिनेता आयुष्मान खुराना उनके किराएदा

Updated on: 16 Dec 2019, 03:53 PM

नई दिल्ली:

एक के बाद एक करके कई हिट फिल्में दे चुके अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अब अगले साल महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में नजर आएंगे. शूजित सरकार के डायरेक्शन में बनी फिल्म में पहली बार आयुष्मान, बिग के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. फिल्म अगले साल 17 अप्रैल को रिलीज होगी. इससे पहले यह फिल्म 28 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली थी.

फिल्म के नए पोस्टर में आयुष्मान, बिग बी के साथ नजर आ रहे हैं. आयुष्मान बेहद सिंपल लुक में तो बिग बी को बिल्कुल बूढे आदमी के किरदार में दिख रहे हैं. इस फिल्म में बच्चन एक मकान मलिक का किरदार निभा रहे हैं. अभिनेता आयुष्मान खुराना उनके किराएदार के रूप में नजर आएंगे. इसके अलावा वरिष्ठ कलाकार अर्चना शुक्ला फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) में आयुष्मान खुराना की मां का किरदार निभाएंगी.

फिल्म में वह अमिताभ बच्चन के मकान में किराएदार बनकर रहती दिखाई देंगी. अर्चना 'तनु वेड्स मनु', 'इश्कजादे', 'मेरी बहन की शादी', 'मिस्टर कबाड़ी' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.लखनऊ की पृष्ठभूमि पर बनी ‘गुलाबो सिताबो’ एक पारिवारिक कामेडी फिल्म है. इस फिल्म की पटकथा सरकार की पुरानी सहयोगी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है. 

खास बात यह है कि आयुष्मान ने अपने करियर की शुरुआत शूजित सरकार के डायरेक्शन में बनी फिल्म विक्की डॉनर से की थी. फिल्म की कहानी और आयुष्मान की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद की थी. तो वहीं अमिताभ साल 2015 में शूजित की फिल्म पीकू में नजर आए थे.

इसके अलावा अमिताभ की फिल्म ब्रह्मास्त्र भी रिलीज को तैयार है. अयान मुखर्जी ने फिल्म को डायरेक्ट किया है. फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी लीड रोल में दिखाई देगें. फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

बता दें कि अभी हाल ही में आयुष्मान की फिल्म बाला रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की. हितेश कैव्लय की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में भी आयुष्मान नजर आएंगे. फिल्म अगले साल 21 फरवरी को रिलीज होगी.