logo-image

राजनीति में आने को लेकर रजनीकांत को अमिताभ बच्चन ने दी सलाह

रजनीकांत (69) ने वर्ष 2021 में होने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की है. वह अपनी अगली फिल्म दरबार के ट्रेलर को लांच करने के लिए मुंबई आए थे.

Updated on: 17 Dec 2019, 11:29 AM

मुंबई:

सुपरस्टार रजनीकांत ने सोमवार को खुलासा किया कि महानायक अमिताभ बच्चन ने उन्हें राजनीति में प्रवेश नहीं करने की सलाह दी थी लेकिन उन्होंने परिस्थितियों की वजह से उनकी सलाह नहीं मानी. रजनीकांत (69) ने वर्ष 2021 में होने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की है. वह अपनी अगली फिल्म ‘‘दरबार’’ के ट्रेलर को लांच करने के लिए मुंबई आए थे.

रजनीकांत ने बताया कि अमिताभ उनके प्रेरणा स्रोत हैं और उन्होंने मुझे तीन सलाह दी थी. पहली यह कि नियमित व्यायाम करो, दूसरी- हमेशा व्यस्त रहो और तीसरी- राजनीति में प्रवेश नहीं करना. उन्होंने कहा, मैंने अमिताभ की दो सलाह मानी लेकिन परिस्थितियों की वजह से तीसरी सलाह नहीं मान सका.

हाल ही में गोवा फिल्म फेस्टिवल के दौरान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रजनीकांत ने एक-दूसरे को पुरस्कार देकर सम्मानित किया. मुख्यअतिथि अमिताभ बच्चन ने रजनीकांत को गोल्डन जुबली अवॉर्ड से नवाजा. वहीं, रजनीकांत ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को दादा साहब फाल्के अवॉर्ड प्रदान किया.

वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बी (Amitabh Bachchan) फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra), गुलाबो-सिताबो, और 'चेहरे' (Chehre) में नजर आने वाले हैं. 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी मुख्य किरदार में हैं. तो वहीं गुलाबो-सिताबो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) नजर आएंगे.

View this post on Instagram

A wrap on my film ‘Gulabo Sitabo’ .. a non stop well planned schedule .. now onto the next .. #KBC .. !!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

बता दें कि आयुष्मान ने अपने करियर की शुरुआत शूजित सरकार के डायरेक्शन में बनी फिल्म विक्की डॉनर से की थी. तो वहीं अमिताभ साल 2015 में शूजित की फिल्म पीकू (Piku) में नजर आए थे.

शूजित सरकार के डायरेक्शन में बनी फिल्म में पहली बार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), बिग के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. फिल्म अगले साल 17 अप्रैल को रिलीज होगी. इसके अलावा रूमी जाफरी (Rumi Jaffery) द्वारा निर्देशित थ्रिलर फिल्म 'चेहरे' (Chehre) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), इमरान हाशमी (Emraan Hashmi), कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda), रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और अन्नू कपूर नजर आएंगे.

ऐसा पहली बार है जब बिग बी (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) किसी फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं. सस्पेंस मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म 'चेहरे' (Chehre) साल 2020 में 24 अप्रैल को रिलीज होगी.