BREAKING NEWS
  • HBday Babita Phogat: हरियाणा पुलिस की नौकरी छोड़ BJP से लड़ा चुनाव और हार गईं, दुनियाभर में ऐसे कमाया नाम- Read More »

आखिर क्यों आलिया की मां सोनी राजदान ने कहा- मुझे पाकिस्तान चले जाना चाहिए, ज्यादा खुश रहूंगी

News State Bureau  |   Updated On : April 02, 2019 09:25:48 PM
आलिया भट्ट अपनी मां सोनी राजदान के साथ (फोटो:PTI)

आलिया भट्ट अपनी मां सोनी राजदान के साथ (फोटो:PTI) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मां सोनी राजदान (Soni razdan) इन दिनों अपनी फिल्म 'नो फादर्स इन कश्मीर' के प्रमोशन में बिजी हैं. इस दौरान सोनी राजदान ने एक ऐसा बयान दिया जो सुर्खियों में आ गया. सड़क,सर और राजी जैसी फिल्में करने वाली सोनी राजदान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि कभी-कभी लगता है कि मुझे पाकिस्तान चले जाना चाहिए. वहां ज्यादा खुश रहूंगी. सोनी राजदान ने ऐसा ट्रोलर्स की वजह से कहा.

सोनी राजदान अपनी बेबाक राय रखने के लिए जानी जाती है और इसलिए वो कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं. सोनी ने आगे कहा कि मैं भारत के पूरी तरह हिंदू देश बनने के खिलाफ हूं. पाकिस्तान में मिला-जुला कल्चर नहीं है, इसलिए वह देश अच्छा नहीं बन सका.

View this post on Instagram

Hello beautiful mommy. It’s your day. Today & everyday ✨

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on May 12, 2018 at 10:34pm PDT

इसके साथ ही उन्होंने काह कि ट्रोलर्स की पाकिस्तान भेजने की बात से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है. कौन क्या कहता है उसका असर मुझपर नहीं होता है. मैं अपनी मर्जी से पाकिस्तान में छुट्टियां मनाने जाऊंगी. वहां खाना अच्छा मिलता है.

बता दें कि सोनी राजदान की फिल्म 'नो फादर्स इन कश्मीर' (No Fathers in Kashmir) 5 अप्रैल को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में कुलभूषण खरबंदा, अंशुमन झा, ज़ारा वेब, अश्विन कुमार और सोनी राजदान हैं. फिल्म की शूटिंग कश्मीर में हुई.

First Published: Apr 02, 2019 09:25:45 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो