logo-image

#NoFathersInKashmir: मां सोनी राजदान के सपोर्ट में आईं आलिया भट्ट, किया ये Tweet

आलिया भट्ट (alia Bhatt) की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) 'राजी' फिल्म से कमबैक कर चुकी हैं. उनकी अगली फिल्म 'नो फादर्स इन कश्मीर' (#NoFathersInKashmir) रिलीज को तैयार है.

Updated on: 17 Jan 2019, 02:30 PM

मुंबई:

आलिया भट्ट (alia Bhatt) की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) 'राजी' फिल्म से कमबैक कर चुकी हैं. उनकी अगली फिल्म 'नो फादर्स इन कश्मीर' (#NoFathersInKashmir) रिलीज को तैयार है, लेकिन इसे सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिलने में दिक्कत हो रही है. ऐसे में 'कलंक' फिल्म की शूटिंग में बिजी आलिया खुद मां को सपोर्ट करने के लिए ट्विटर पर आ गई हैं.

आलिया ने ट्वीट किया, 'मां को #nofathersinkashmir में देखने के लिए बहुत एक्साइटेड थी. पूरी टीम ने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है. सच में पूरी उम्मीद है कि CBFC बैन नहीं करेगी. यह मूवी सहानुभूति और करुणा के बारे में है, इससे प्यार को एक मौका मिलता है!'

ये भी पढ़ें: SImmba की रफ्तार हुई धीमी, 250 करोड़ी क्लब में शामिल होने से है बस इतनी सी दूर

बता दें कि 'नो फादर्स इन कश्मीर' में 16 साल के दो किशोरों के बीच प्रेम कहानी दिखाई है, जिनके पिता कश्मीर में लापता हो जाते हैं. केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के दो विभागों के बीच यह मामला फंसा हुआ है.

आलिया भट्ट के साथ-साथ उनके पिता महेश भट्ट और एक्ट्रेस स्वरा भास्कर समेत तमाम फिल्मी हस्तियां इसका सपोर्ट कर रही हैं. 'नो फादर्स इन कश्मीर' को अश्विन कुमार ने डायरेक्ट किया है.

ये भी पढ़ें: दीपिका के इस बयान से नाराज हो सकते हैं शाहरुख, आमिर और सलमान, जानिए ऐसा क्या कहा..

आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बहुत जल्द रणवीर सिंह के साथ 'गली ब्वॉय' में नजर आएंगी. यह फिल्म 14 फरवरी 2019 को रिलीज होगी. इसके अलावा वह 'कलंक' और 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म की शूटिंग में भी बिजी हैं.