RRR Motion Poster: आलिया भट्ट ने शेयर किया RRR का मोशन पोस्टर, आग और पानी ने मचाया तहलका

News State Bureau  |   Updated On : March 25, 2020 05:00:10 PM
RRR Motion Poster

RRR मोशन पोस्टर रिलीज (Photo Credit : फोटो- @Aliabhatt Instagarm )

नई दिल्ली:  

कोरोना वायरस की इस महामारी के बीच एस. एस. राजामौली की मच अवेटेड फिल्म 'आरआरआर' (RRR Motion Poster)का दमदार मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है. अजय देवगन (Ajay Devgn), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), एन टी रामा राव (NT Rama Rao) और राम चरण (Ram Charan) स्टारर फिल्म 'आरआरआर' का मोशन पोस्टर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मोशन पोस्टर में आग और पानी को दिखाया जा रहा है.

आलिया भट्ट ने फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'यह आग और पानी की विरोधी ताकतों की ताकत है.'

यह भी पढ़ें: सनी लियोन से लेकर समीरा रेड्डी तक, देखें Lockdown में बॉलीवुड सितारे कैसे रख रहे हैं बच्चों का ध्यान

वहीं अजय देवगन ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'आप सभी को गुड़ी पडवा की ढेर सारी बधाइयां. जब विपक्षी ताकतें जैसे पानी और आग एक साथ आते हैं तो तीव्र ऊर्जा बनती है जो आपके पास होगी. यहां देखें RRR का मोशन पोस्टर.'

यह भी पढ़ें: Lockdown पर आया स्वरा भास्कर का रिएक्शन, बोलीं- मुझे घर जाना है...

मोशन पोस्टर में फिल्म आरआरआर का मतलब Rise Revolt Roar दिखाया गया है जिसको हिंदी में जानें तो उठो आंदोलन करो और दहाड़ो. आपको बता दें कि फिल्म का निर्देशन बाहुबली के निर्देशक एस एस राजामौली (SS Rajamouli) ने किया है. फिल्म एक काल्पनिक कहानी पर आधारित है.

इस फिल्म से आलिया भट्ट पहली बार तेलुगू फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं. इन दिनों कोरोना वायरस की वजह से स्कूल, कॉलेज, दफ्तर और दुकानों के बंद होने के साथ-साथ फिल्मों की शूटिंग भी ठप्प है. ऐसे में बॉलीवुड सितारे भी परिवार के साथ घर पर वक्त बिता रहे हैं.

First Published: Mar 25, 2020 05:00:10 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो