logo-image

#ThePradaSong सॉन्ग हुआ रिलीज, ग्लैमरस अवतार में दिखीं आलिया भट्ट

अगर आलिया के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो हाल ही में वह कलंक में नजर आई थीं. फिल्म में उनके साथ वरुण धवन, संजय दत्त जैसे कई सितारे मौजूद थे

Updated on: 13 Aug 2019, 12:23 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का पहला वीडियो एल्बम सॉन्ग Prada (#ThePradaSong) रिलीज हो गया है. इस पंजाबी वीडियो गाने को The Doorbeen और श्रेया शर्मा ने मिलकर गाया है. वहीं इस गाने में आलिया का दिलकश अंदाज और जांस मूव्स को देखकर आपभी उनके दीवाने हो जाएंगे. इस वीडियो को जैकी भगनानी के रिकॉर्ड लेबल jjust Music ने प्रिसेंट किया है और गाने की कोरियोग्राफी बोस्को मार्टिस ने की है.

आलिया के Prada सॉन्ग को जैकी भगनानी के रिकॉर्ड लेबल jjust Music ने प्रिसेंट किया है और गाने की कोरियोग्राफी बोस्को मार्टिस ने की है. देखते ही देखते इस गाने को 66 हजार से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: 15 अगस्त: देशप्रेम के जज्बे से भरपूर हैं ये भोजपुरी फिल्में, क्या आपने देखी ये पांच फिल्में

अगर आलिया के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो हाल ही में वह कलंक में नजर आई थीं. फिल्म में उनके साथ वरुण धवन, संजय दत्त जैसे कई सितारे मौजूद थे. फिलहाल इनदिनों वह अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया मुखर्जी लीड रोल में नजर आए. इसके अलावा आलिया, सलमान खान के साथ इंशाअल्लाह में भी नजर आएंगी. फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट करेंगे.