logo-image

Wonder Woman स्टार गैल गैडोट के साथ नजर आएंगे अली फजल 'मुन्ना भइया'

इसके अलावा अली फजल पॉलिटिकल ड्रामा 'प्रस्थानम' में नजर आएंगे. 'प्रस्थानम' इसी नाम से साल 2010 में बनी तेलुगू फिल्म की हिंदी रीमेक है.

Updated on: 13 Sep 2019, 09:26 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता अली फजल जल्द ही 'वंडर वुमन' स्टार गैल गैडोट के साथ लेखिका अगाथा क्रिस्टी की किताब 'डेथ ऑन द नाइल' पर आधारित फिल्म में नजर आएंगे.  'विक्टोरिया एंड अब्दुल' में भूमिका निभाने के बाद अली अब उपन्यास की कहानी को आधुनिक रूप में पर्दे पर जीवंत करते दिखेंगे.

फिल्म का निर्देशन केनेथ ब्रनाघ करेंगे. इस बारे में अली ने कहा, "मैं इस खूबसूरत सफर का हिस्सा हूं और इसका हिस्सा बनने को लेकर मैं आशान्वित हूं. मेरी मां और मैं हमेशा से अगाथा क्रिस्टी के उपन्यासों के बड़े प्रशंसक रहे हैं."

इस महीने के अंत में लंदन और यूरोप के कुछ हिस्सों में इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी.

यह भी पढ़ें: गणपति दर्शन करने गई स्वरा भास्कर की चप्पलें हुईं चोरी, देखें Video

इसके अलावा अली फजल पॉलिटिकल ड्रामा 'प्रस्थानम' में नजर आएंगे. 'प्रस्थानम' इसी नाम से साल 2010 में बनी तेलुगू फिल्म की हिंदी रीमेक है. इसके निर्देशक देवा कट्टा हैं. फिल्म में अली के अलावा संजय दत्त, मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे भी हैं. यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी.

वहीं अली फजल जल्द ही वेबसीरीज मिर्जापुर के दूसरे सीजन में भी दिखाई देंगे. जिसमें उनके साथ दिव्येंदू शर्मा और पकंज त्रिपाठी भी हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)