logo-image

'सूर्यवंशी' को लेकर अक्षय कुमार ने लिखा- यह आपके होश उड़ा देगा

अभिनेता ने एक तस्वीर भी शेयर कि है जिसमें वह रोहित शेट्टी के साथ एक जैसे कपड़ों में हेलीकॉप्टर के नीचे बैठे नजर आ रहे हैं. इस फिल्म के अधिकांश हिस्से की शूटिंग बैंकॉक और हैदराबाद में हुई है. यह अगले साल मार्च में रिलीज होगी.

Updated on: 02 Dec 2019, 10:09 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग पूरी कर ली है. ऐसे में अक्षय ने इंस्टाग्राम पर रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी शेयर की. इसके साथ ही अभिनेता ने लिखा, "यह आपके होश उड़ा देगा."

अभिनेता ने लिखा, 'सूर्यवंशी' का आखिरी दिन, आखिरी शोट, आखिरी स्टंट. रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बनने का अनुभव शानदार रहा. सिनेमा में आपको इसका गवाह बनता देखने के लिए हम काफी उत्साहित हैं. यह आपके होश उड़ा देगा."

यह भी पढ़ें: रोज वैली मामले में ईडी ने कसा इस एक्ट्रेस पर शिकंजा, राजनेताओं की नींद हो सकती है हराम

इस संदेश के साथ अभिनेता ने एक तस्वीर भी शेयर कि है जिसमें वह रोहित शेट्टी के साथ एक जैसे कपड़ों में हेलीकॉप्टर के नीचे बैठे नजर आ रहे हैं. इस फिल्म के अधिकांश हिस्से की शूटिंग बैंकॉक और हैदराबाद में हुई है. यह अगले साल मार्च में रिलीज होगी.

अक्षय कुमार के अलावा इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं तो वहीं गेस्ट रोल में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी दिखेंगे. फिल्म में 'वीर सूर्यवंशी' का किरदार निभाएंगे जो एंटी-टेरोरिस्ट स्क्वोड (एटीएस) को एक अफसर है. फिल्म में गुलशन ग्रोवर भी हैं.

यह भी पढ़ें: 'कुली नंबर -1' में लगेगा कॉमेडी तड़का, वरुण-सारा की फिल्म से जुड़ा ये कॉमेडी स्टार

इस फिल्म में कैटरीना ने 90s का सुपरहिट गाना 'टिप टिप बरसा पानी' पर जबरदस्त डांस भी करती दिखेंगी. 'सूर्यवंशी' रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की पुलिस बेस्ड ड्रामा की तीसरी फिल्म है, इससे पहले सिंघम, सिंघम-2, सिंबा रिलीज हो चुकी है. फिल्म 27 मार्च, 2020 को रिलीज होगी.

इस फिल्म के अलावा अक्षय हास्य फिल्मों से लोगों को गुदगुदाने वाले फिल्मकार प्रियदर्शन की फिल्म में नजर आएंगे. अक्षय कुमार को कॉमेडी फिल्मों का बेहद भरोसेमंद नाम बनाने का श्रेय प्रियदर्शन को ही जाता है. निर्देशक और अभिनेता की इस जोड़ी ने ‘हेरा-फेरी’, ‘गरम मसाला’, ‘भूल भूलैया’ और ‘दे दनादन’ जैसी मजेदार फिल्में दी हैं. अगली फिल्म पर वह अगले साल से काम शुरू करेंगे.

यह भी पढ़ें: बड़े पर्दे पर बाप और बेटे दोनों के संग रोमांस कर चुकी हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

अक्षय की फिल्म 'गुड न्यूज' 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म में उनके साथ करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)