BREAKING NEWS
  • हरियाणा (Haryana) में बीजेपी (BJP) के ठिठकने से विरोधियों को मिला ऑक्‍सीजन - Read More »
  • कमलेश तिवारी की मां ने सरकारी मदद लेने से किया इनकार, दिया ऐसा बयान- Read More »

'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट आगे बढ़ने के बाद अक्षय कुमार के फैंस हुए नाराज, सोशल मीडिया पर साधा निशाना

IANS  |   Updated On : June 16, 2019 06:41:07 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने फैंस से आग्रह किया है कि वे आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी' के बारे में सोशल मीडिया पर किसी भी नेगेटिव प्रैक्टिस में लिप्त न हों. अभी कुछ दिन पहले ही रोहित शेट्टी निर्देशित व अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज तारीख को बढ़ाकर 27 मार्च 2020 कर दिया गया, ताकि बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म 'इंसाल्लाह' और 'सूर्यवंशी' आपस में न टकराए.

रिलीज तारीख को आगे बढ़ाना सोशल मीडिया के कुछ यूजर्स को रास नहीं आया और उन्होंने ट्विटर पर हैशटैग बॉयकाट सूर्यवंशी का प्रयोग करना शुरू कर दिया. यह फिल्म पहले 2020 में ईद पर रिलीज होने वाली थी.

ये भी पढ़ें: Viral Video: अक्षरा सिंह ने अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों को किया घायल

ऐसे 'नेगेटिव ट्रेंड्स' का संज्ञान लेते हुए अक्षय ने शुक्रवार को ट्विटर पर लिखा, "बीते कुछ दिनों में मैंने यह गौर किया है कि मेरे प्रिय लोग नेगेटिव ट्रेंड्स चला रहे हैं..जो आप हैं. मैं आपके गुस्से को देख सकता हूं, समझ सकता हूं और मैं बस हाथ जोड़कर इतनी प्रार्थना कर सकता हूं कि ऐसे ट्रेंड्स में आप सब लिप्त न हो. "

अक्षय ने नेटिजेंस से भी फिल्म के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण अपनाने की अपील की. इस फिल्म में अक्षय के साथ कटरीना कैफ, गुलशन ग्रोवर और सिकंदर खेर भी शामिल हैं.

First Published: Jun 15, 2019 04:14:16 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो

Maharashtra

loader

Haryana

loader