logo-image

एटीएस ऑफिसर के रोल में नजर आए अक्षय कुमार, सूर्यवंशी का फर्स्ट लुक हुआ आउट

रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा के रिलीज के दौरान ही इस फिल्म की घोषणा कर दी गई थी

Updated on: 05 Mar 2019, 03:03 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. इसके साथ ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट से भी परदा उठा दिया है. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही सूर्यवंशी 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होगी.

अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया अकांउट पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है. सूर्यवंशी में अक्षय कुमार एटीएस चीफ की भूमिका निभाएंगे. फिल्म में उनके किरदार का नाम वीर सूर्यवंशी होगा. अक्षय की इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और पहला शूटिंग शेड्यूल गोवा में रखा गया है.

फिल्म के दोनों पोस्टरों में अक्षय पुलिस अधिकारी के लुक में नजर आ रहे हैं जिसमें से वह दूसरे पोस्टर में हाथ में एक पिस्तौल पकड़े नजर आ रहे हैं.पोस्टर के साथ अक्षय ने लिखा है, 'गोली के बदले गोली'

बता दें कि रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा के रिलीज के दौरान ही इस फिल्म की घोषणा कर दी गई थी. सिंबा में भी अक्षय कुमार की झलक देखने को मिली थी. रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी सिंबा ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. रणवीर के अलावा इस फिल्म में सारा अली खान और सोनू शूद भी दिखाई दिए थे. वहीं कैमियो रोल में अजय देवगन भी दिखे.