अक्षय कुमार ने किया खुलासा, कहा- मेरे बेटे आरव को है क्रिकेट से नफरत

News State Bureau  |   Updated On : July 15, 2019 08:30:24 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

क्रिकेट विश्व कप 2019 के फाईनल में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को हराकर वर्ल्ड कप पर अपना कब्जा कर लिया. इस मैच को लेकर आम आदमी से लेकर सेलेब्स भी काफी एक्साइटेड नजर आए. तो वहीं इस रोमांचक फाइनल मैच को देखने के लिए अक्षय कुमार भी पहुंचे. इस दौरान अक्षय ने खुलासा किया कि उनके बेटे आरव को यह खेल पसंद नहीं है क्योंकि अक्षय इसे काफी देखते हैं. एक बयान में कहा गया, अक्षय जब फिलिप्स ह्यू क्रिकेट लाइव का हिस्सा बने तो उन्होंने क्रिकेट के प्रति अपने प्यार और आरव क्यों इसे नापसंद करते हैं इसका खुलासा किया.

अक्षय ने कहा, "मेरे बेटे को क्रिकेट पसंद नहीं, लेकिन मेरी बेटी (नितारा) को पसंद है. वह महज छह साल की है और उसे क्रिकेट पसंद है. मेरे बेटे को क्रिकेट से नफरत है क्योंकि मैं इस खेल को बहुत ज्यादा देखता हूं, लेकिन मेरी बेटी को मेरा क्रिकेट देखना पसंद है क्योंकि तब उसे इसे देखने का मौका मिलता है."

'केसरी' अभिनेता पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली और अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह के साथ क्रिकेट के बारे में चर्चा करते हुए कुछ पुरानी यादों में खो गए.

अक्षय ने कहा, "मैं अपने स्कूल के लिए क्रिकेट खेलता था. सामान्यत: खिलाड़ियों का चयन उनकी गेंदबाजी और बल्लेबाजी कौशल के लिए किया जाता है, लेकिन मुझे याद है कि मुझे टीम में मेरे फील्डिंग कौशल के लिए लिया जाता था."

अगर अक्षय के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो इस 15 अगस्त को उनकी फिल्म मिशन मंगल रिलीज होने वाली है. यह फिल्म भारत के पहले मंगलयान मार्स ऑर्बिटर मिशन (एमओएम) पर आधारित है जिसे मंगल ग्रह की परिक्रमा करने के लिए ईसरो द्वारा 5 नवंबर 2013 को लॉन्च किया गया था.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Jul 15, 2019 08:24:10 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो