logo-image

तापसी पन्नू ने अक्षय को मारा ताना तो खिलाड़ी ने कहा- मजे ले रही है तू

फिल्म रश्मि रॉकेट में तापसी नए अवतार में नजर आने वाली हैं

Updated on: 30 Aug 2019, 02:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई शानदार फिल्में दे चुकीं तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) जल्द ही फिल्म रश्मि रॉकेट (Rashmi Rocket) और 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) में नजर आने वाली हैं. फिल्म रश्मि रॉकेट में तापसी नए अवतार में नजर आने वाली हैं. अपने किरदार के साथ एक्सपेरिमेंट करने वाली तापसी अब एथलीट का किरदार निभाएंगी.

आरएसवीपी मूवीज की इस फिल्म का पहला टीजर रिलीज किया है. फिल्म के इस टीजर वीडियो में तापसी को दौड़ते हुए दिखाया गया है. तापसी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फिल्म के टीजर पोस्टर को शेयर किया है. इसके साथ ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से तापसी की फिल्म का टीजर शेयर किया है. अक्षय ने लिखा- यह रॉकेट उनके अगले मिशन के लिए सेट है.

यह भी पढ़ें- शर्टलेस फोटो शेयर करते ही लोगों ने लिए रणवीर सिंह के मजे, फैन ने कहा- तंदूरी मुर्गा लग रहे हो भाई

इस ट्वीट पर तापसी ने लिखा, 'तापसी ने लिखा- 'हाँ !! फोर्ब्स के बारे में नहीं जानते हैं, लेकिन यह रेस तो मैं जीत सकती हूं..आपका धन्यवाद '

इसके बाद अक्षय ने खुद पर बनाया हुआ एक मीम ही शेयर कर दिया, जिसमें लिखा था- मजे ले रही है तू.

यह भी पढ़ें- प्रभास की जबरा फैन हुईं एवलिन शर्मा, कहा- इस काम में प्रभास ने की मदद

इसके बाद फैन्स भी अक्षय के खूब सारे मीम शेयर करने लगे.

फिल्म की कहानी रश्मि की है जो गुजरात के कच्छ की फास्ट रनर है. जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए परंपराओं की बेड़ियों को तोड़ती नजर आएगी. कच्छ के मैदान से खेल के मैदान तक का सफर इसमें दिखाया जाएगा. हाल ही में फिल्म से तापसी का लुक भी आउट किया गया था. इसमें तापसी के गले पर टैटू बने हुए दिखे.

यह भी पढ़ें- आसान नहीं रही है रानू मंडल की लाइफ, पहले पति के छोड़ने के बाद घरों में किया काम

इसके अलावा तापसी इन दिनों अपनी फिल्म सांड की आंख के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं. जिसमें उनके साथ भूमि पेडनकर भी लीड रोल में हैं. फिल्म की कहानी दुनिया की सबसे वयस्क शार्पशूटर्स चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर पर आधारित है.