BREAKING NEWS
  • राजस्थान सरकार का नया फरमान अब सभी सरकारी दफ्तरो में लगेगी महात्मा गांधी की फोटो- Read More »

'टिप टिप बरसा' को लेकर अक्षय कुमार ने कहा- कोई और करता तो होता दुख

IANS  |   Updated On : June 21, 2019 12:38:37 PM
(फाइल फोटो)

(फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

नेशनल अवार्ड विजेता अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कहा कि उन्हें निराशा होती अगर कोई अन्य अभिनेता 'टिप टिप बरसा पानी' को रीक्रिएट करता. उनके अनुसार यह गाना उनका और उनके करियर का पर्याय बन गया है. कथित तौर पर अभिनेता आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी' में इस गाने को फिर से बनाने के लिए तैयार हैं. वीनस के प्रमुख रतन जैन, जिन्होंने मूल गाने के सभी अधिकारों को खरीद लिया था, अब वह अभिनेता के साथ अपने 30 साल लंबे संबंध के कारण गीत में भागीदारी के लिए तैयार हो गए हैं.

यह भी पढ़ें- रवीना टंडन के बाद अब इस हीरोइन के साथ अक्षय कुमार टि‍प-टिप बरसाएंगे पानी

अक्षय ने ट्वीट पर जैन के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'अगर किसी अन्य अभिनेता ने 'टिप टिप बरसा पानी' को रीक्रिएट किया होता तो मैं सच में निराश हो जाता, यह गाना मेरा और मेरे करियर का पर्याय बन गया है और इसके लिए मैं रतन जी का जितना शुक्रिया अदा करू कम है.'

'टिप टिप बरसा पानी' 1994 में आई फिल्म मोहरा का लोकप्रिय गाना है. इसे अक्षय कुमार और रवीना टंडन को लेकर फिल्माया गया था. वहीं 'सूर्यवंशी' रोहित शेट्टी की पुलिसकर्मी पर आधारित चौथी ड्रामा फिल्म है, जिसमें अक्षय वीर सूर्यवंशी के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी.

First Published: Jun 21, 2019 12:37:58 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो