logo-image

अक्षय कुमार ने शेयर किया 'मिशन मंगल' का पोस्टर, इस दिन आएगा ट्रेलर

इस फिल्म को लेकर अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि उन्होंने 'मिशन मंगल' खासतौर पर अपनी बेटी और उसकी उम्र के अन्य बच्चों के लिए की है

Updated on: 16 Jul 2019, 12:03 PM

नई दिल्ली:

अभी कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' का टीजर रिलीज हुआ था. जिसके बाद लोगों में इस फिल्म के लिए उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है. फिलहाल अब फिल्म के हीरो अक्षय कुमार ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट से परदा उठा दिया है.

अक्षय ने इस फिल्म के नए पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा- एक कहानी जिसने इंडियन स्पेस साइंस की परिभाषा ही बदल दी. तैयार हो जाइए मिशन मंगल के ट्रेलर के लिए 18 जुलाई... फिल्म के इस पोस्‍टर पर विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्‍नू, शर्मन जोशी नजर आ रहे हैं और यह यान मंगल ग्रह पर जाता हुआ नजर आ रहा है.

फिल्म इस साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म को लेकर अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि उन्होंने 'मिशन मंगल' खासतौर पर अपनी बेटी और उसकी उम्र के अन्य बच्चों के लिए की है. स्पेस ड्रामा 'मिशन मंगल' में अक्षय एक वैज्ञानिक का किरदार निभा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'दबंग 3' में एक नहीं दो एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस करते दिखेंगे सलमान खान

बॉक्स ऑफिस पर मिशन मंगल की टक्कर प्रभास की साहो और जॉन अब्राहम की बाटला हाउस से होगी. खास बात ये तीनों ही फिल्में बड़े स्टार्स की फिल्में हैं. सिनेमाघरों में एकसाथ रिलीज होने के कारण फिल्म की कमाई पर असर पड़ेगा. तीनों ही स्टार्स की फैन फॉलोविंग भी काफी ज्यादा है. फिलहाल अभी तक किसी भी स्टार्स की तरफ से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने के लिए कोई अनांउसमेंट नहीं हुई है.